Move to Jagran APP

Suriya और Jyothika ने मुंबई में खरीदा 70 करोड़ का आलिशान घर? इस बड़ी वजह से हुए शिफ्ट!

सूर्या आखिरी बार आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट में कैमियो रोल करते हुए नजर आए थे। अब वह निर्देशक सिरुथाई शिवा के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में कैमियो रोल में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaSat, 25 Mar 2023 12:33 PM (IST)
Suriya और Jyothika ने मुंबई में खरीदा 70 करोड़ का आलिशान घर? इस बड़ी वजह से हुए शिफ्ट!
Photo Credit : Suriya Jyothika Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हिट और हाई पेड स्टार्स की लिस्ट में आते हैं। साउथ फिल्म में दोनों की जोड़ी को पावर कपल के तौर पर देखा जाता है। इन दिनों सूर्या और ज्योतिका लगातार मुंबई शिफ्ट होने की खबरों को लेकर छाए हुए हैं।

इस बात को लेकर पैपराजी से किया था रिक्वेस्ट

सूर्या और ज्योतिका हाल ही में कई बार उनके दोनों बच्चों देव और दीया के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है। इस दौरान स्टार्स ने मुंबई में पैपराजी से रिक्वेस्ट करते हुए कहा था कि  उनके बच्चों की फोटोज ना क्लिक करें।

मुंबई में खरीदा करोड़ा का घर

सूर्या और ज्योतिका को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्या ने अपनी वाइफ के साथ मुंबई में 70 करोड़ रुपये का एक नया घर खरीदा है। उनकी ये घर बेहद ही शानदार है। खबरों की मानें, तो कपल ने यह फैसला अपने दोनों बच्चों देव और दीया की एजुकेशन और करियर को ध्यान में रखते हुए लिया है। दरअसल, ऐसी रिपोर्ट है कि सूर्या और ज्योतिका के बच्चों का एडमिशन मुंबई के एक स्कूल में कराया गया है।  ज्योतिका को लेकर ये खबर आ रही है कि मुंबई शिफ्ट होने के साथ ही  उन्होंने एक हिंदी वेब सीरीज भी साइन की है।

View this post on Instagram

A post shared by Jyotika (@jyotika)

जानें उनके घर के बारे में

इंडियाग्लिट्ज (IndiaGlitz) के अनुसार, सूर्या का नया अपार्टमेंट एक पॉश गेटेड सोसायटी में 9,000 वर्ग फुट के बड़े क्षेत्र में फैला हुआ है। इस अपार्टमेंट में एक खूबसूरत पार्क के साथ कई पार्किंग स्लॉट हैं। वहीं, घर का इंटीरियर भी काफी शानदार है। हालांकि, अभी तक सूर्या और ज्योतिका की तरफ से मुंबई शिफ्ट होने की खबर पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।