Move to Jagran APP

Sooryavanshi: क्या कैटरीना कैफ होंगी अक्षय कुमार की हीरोइन? Rohit Shetty ने किया खुलासा

Sooryavanshi अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ लीक एक्ट्रेस के रुप में दिखाई देंगी. वहीं निर्देशक रोहित शेट्टी ने कैटरीना को लीड रोल में लेने की यह वजह बताई ह

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 01:27 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 01:27 PM (IST)
Sooryavanshi: क्या कैटरीना कैफ होंगी अक्षय कुमार की हीरोइन? Rohit Shetty ने किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले रोहित शेट्टी अब अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका नाम है 'सूर्यवंशी'। यह तो साफ था कि अक्षय कुमार लीड रोल में दिखाई देंगे, लेकिन हीरो की हीरोइन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं। अब फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने बता दिया है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के सामने कैटरीना कैफ होंगी। साथ ही उन्होंने कैटरीना को लीड हीरोइन बनाने के पीछे की वजह भी बताई है।

loksabha election banner

रोहित शेट्टी ने बताया कि कैटरीना का फिल्म में अच्छा किरदार है। हम दोनों ही एक-दूसरे के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म हम दोनों के लिए ही बेदह उपयुक्त है। फिल्म सिंघम, सिंबा और अब सूर्यवंशी को लेकर शेट्टी ने कहा वो देसी पुलिसवालों के बारे में और बताना चाहते है. फिल्म की स्टोरी को लेकर शेट्टी ने कहा, 'सिंघम फ्रेंचाइजी बनाने के बाद हमने पुलिस वालों कि जिंदगी के बारे में और कुछ बताने की कोशिश की है. इसी का नतीजा है फिल्म सिंबा। पहली बार उन्होंने उनके दोनों कामों को मर्ज किया है। सिंबा और सिंघम को मिलाकर और उनमें कई सारे नए एलिमेंट जोड़कर सूर्यवंशी बनी है।

वहीं इस फिल्म में अक्षय के साथ विलेन के किरदार में अभिनेता अभिमन्यु सिंह होंगे। अभिमन्यु पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। अभिमन्यु को अक्षय कुमार के सामने बेहद दमदार किरदार माना जा रहा है। फिल्म के लिए अक्षय कुमार और अन्य कलाकार इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं।

बता दें कि रोहित ने अजय देवगन के साथ कॉप फ्रेंचाइजी 'सिंघम' की शुरुआत की थी, जो काफ़ी सफल रही है। 'सिंघम' सीरीज की 2 फिल्में आ चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने रणबीर सिंह के साथ 'सिम्बा' बनाई और अब अक्षय के साथ 'सूर्यवंशी' कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सूर्यवंशी अगले साल ईद पर रिलीज होगी और फिल्म का मुकाबला सलमान खान की फिल्म से भी हो सकता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.