Move to Jagran APP

बॉलीवुड में तारीख़ों की मारामारी, Good News के हटते ही Satellite Shankar की दावेदारी

Satellite Shankar Release date confirmed अक्षय कुमार के हटते ही सूरज पंचोली की फ़िल्म ने तारीख़ पर क़ब्ज़ा कर लिया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 30 Apr 2019 06:02 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 08:47 AM (IST)
बॉलीवुड में तारीख़ों की मारामारी, Good News के हटते ही Satellite Shankar की दावेदारी
बॉलीवुड में तारीख़ों की मारामारी, Good News के हटते ही Satellite Shankar की दावेदारी

मुंबई। बॉलीवुड फ़िल्मों में रिलीज़ डेट को लेकर जो छीनाझपटी होती है, वो कई बार काफ़ी दिलचस्प हो जाती है। इस छीनाझपटी में कोई समीकरण बनती है तो कोई बिगड़ जाती है।

loksabha election banner

हाल ही में करण जौहर ने अपनी फ़िल्म Good News की रिलीज़ डेट 6 सितम्बर से आगे खिसकाकर 27 दिसम्बर करने का एलान किया था। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर लीड रोल्स में हैं। जैसे ही 6 सितम्बर की डेट खाली हुई, इस पर भूषण कुमार ने कब्ज़ा कर लिया। भूषण अपनी फ़िल्म सैटेलाइट शंकर अब 6 सितम्बर को ला रहे हैं। यह फ़िल्म पहले 5 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी।

सैटेलाइट शंकर में सूरज पंचोली और मेघा आकाश लीड रोल्स में हैं। उधर, 27 दिसम्बर को अक्षय कुमार के स्वागत को सलमान ख़ान तैयार खड़े होंगे, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी फ़िल्म दबंग 3 को क्रिसमस पर रिलीज़ करने का एलान किया है। ख़ास बात यह है कि इससे पहले सलमान और रणबीर कपूर की टक्कर होने वाली थी, जिनकी ब्रह्मास्त्र भी क्रिसमत पर रिलीज़ के लिए स्लेटेड थी। ब्रह्मास्त्र अब अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

Not just a hero on the battlefield! Feeling proud and blessed presenting you the official poster of #SatelliteShankar Releasing 5th July 2019! 😊🙏🏼 #BhushanKumar @muradkhetani @ashwinvarde @tseries.official #KrishanKumar #IrfanKamal #Cine1Studios @meghaakash @satelliteshankar #SatelliteShankarPoster

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

सलमान और अक्षय अगले साल ईद पर भी एक-दूसरे से टकराने को तैयार बैठे हैं। सलमान की इंशाल्लाह 2020 की ईद पर रिलीज़ के लिए स्लेटेड है, जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट की पेयरिंग हुई है। वहीं, अक्षय की सूर्यवंशी भी ईद पर आ रही है। रोहित शेट्टी निर्देशित इस कॉप ड्रामा में अक्षय के साथ कटरीना कैफ़ फ़ीमेल लीड रोल में हैं। हालांकि कटरीना को उम्मीद है कि इस टक्कर को टालने का कोई ना कोई रास्ता निकल आएगा। 

वैसे बॉक्स ऑफ़िस की मारामारी अगले साल जनवरी में ही शुरू हो जाएगी। 10 जनवरी को अजय देवगन की हिज़्टोरिकल फ़िल्म ताना जी रिलीज़ हो रही है। तानाजी को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण अजय की कंपनी और टी-सीरीज़ कर रही है।

तानाजी मराठा वॉरियर तानाजी मालुसरे की बायोपिक फ़िल्म है, जिसमें अजय टाइटल रोल में दिखेंगे। इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान और काजोल भी अहम किरदारों में दिखेंगे।ताना जी के साथ दीपिका पादुकोण की छपाक आएगी। छपाक एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही फ़िल्म का निर्माण भी दीपिका ही कर रही हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.