Move to Jagran APP

Sooraj Pancholi ने की सुशांत के केस में न्याय की मांग, बोले- ‘पता लगना चाहिए हुआ क्या था’

सुशांत सिंह राजपूत के केस में कंगना रनोट शेखर सुमन अंकिता लोखंडे समते कई सेलेब्स अब तक न्याय की मांग कर चुके हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 08:55 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 12:09 PM (IST)
Sooraj Pancholi ने की सुशांत के केस में न्याय की मांग, बोले- ‘पता लगना चाहिए हुआ क्या था’
Sooraj Pancholi ने की सुशांत के केस में न्याय की मांग, बोले- ‘पता लगना चाहिए हुआ क्या था’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के केस में कंगना रनोट, शेखर सुमन, अंकिता लोखंडे समते कई सेलेब्स लगातार इस केस से जुड़े हुए हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। फिलहाल सुशांत के केस की जांच चल रही है, इधर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग भी तेज़ होती जा रही है। तमाम सेलेब्स के बाद अब फिल्म अभिनेता सूरज पंचोली ने भी सुशांत के केस में न्याय की मांग की है। सूरज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'दुनिया सच जनना चाहती है'।

loksabha election banner

सूरज ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं उम्मीद करता हूं और यकीनन दुआ करता हूं कि सुशांत के परिवार को इस केस का अंत पता चले जिसकी उन्हें जरूरत है। वो यकीनन एक प्रॉपर सीबीआई जांच डिजर्व करते हैं। ये उनके लिए पहले से ही लंबी लड़ाई है। उन्हें जानने की जरूरत है कि हुआ क्या था,दुनिया को जानने की जरूरत है कि हुआ क्या था’। #CBIFORSSR

 

आपको बता दें कि सुशांत के केस में सूरज पंचोली का भी नाम जोड़ा जा रहा है। खबरें हैं कि 13 जून को सूरज पंचोली ने एक पोर्टी रखी थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल हुए थे। इतना ही नहीं खबरें तो ये तक हैं कि सुशांत और सूरज में बनती नहीं थी। हालांकि एक्टर ने इन सारी खबरों का खंडन किया है। हाल ही में आजतक को दिए इंटरव्यू में सूरज ने साफ कहा कि उनके और सुशांत के बीचे कोई दुश्मनी नहीं थी, हां ज्यादा दोस्ती भी नहीं थी। दोनों की एक दूसरे से मुलाकात कम ही हुई है पर जब भी हुई दोनों एक दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे। सूरज ने 13 जून को पार्टी करने की बात को भी गलत करार दिया। वहीं सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत के साथ उनका नाम जोड़े जाने पर सूरज ने साफ किया कि वो दिशा जानते तक नहीं थे उनसे कभी नहीं मिले थे न ही बात की थी।

 

View this post on Instagram

Complete bullshit!! #FuckYouFakeMEDIA Is this the media we are supposed to trust?? That girl in the picture which was clicked in 2016 is not “Disha Salian” that is my friend @agaur21 (Anushri Gaur) who doesn’t even live in India .. Please stop brainwashing people and PLEASE stop harassing me and dragging me into this ! Start being responsible of your actions as it can ruin someone’s life ! I have said this before and I’m saying it again “I have never met or spoken to Disha Salian in my life” Seriously FUCK YOU AND FUCK YOUR FAKE NEWS! 🖕🏽 I’ve had enough.

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

आपको बता दें कि दिशा के केस में सूरज का नाम जोड़े जाने के बाद एक्टर ने कुछ मीडिया हाउस की ओर से उनका नाम इसमें शामिल करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। सूरज ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.