नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद लगातार सभी की मदद कर रहे हैं। सोनू से जितना बन रहा है उस हिसाब से वो हर संभव मदद लोगों की कर रहे हैं। इसके अलावा सोनू सूद के घर पर जो भी आ रहा है वो उसकी भी सेवा में लगातार लगे हुए हैं। हाल ही में सोनू सूद अपने घर के बाहर लोगों और मीडिया कर्मियों को शरबत पिलाते नजर आए।

दरअसल अभिनेता सोनू सूद ने अपनी बिल्डिंग के नीचे लोगों की भीड़ को गर्मी में खड़े हुए देखा। तो अभिनेता से रहा नहीं गया और वो यहां पर लोगों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए आ गए। सोनू सूद खुद अपने घर से नीचे आए और अपने हाथों से वहां मौजूद लोगों को और मीडिया कर्मियों को शरबत दिया। इस दौरान सोनू सूद ने वहां खड़े लोगों की बात का भी जवाब दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीते कुछ दिनों से कई लोग सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं। ऐसे में जब सोनू सूद लोगों को शरबत पिलाने के लिए नीचा आए तो उनसे इस बारे में भी पूछा गया। सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'जो जहां वो वहां सही है। आम इंसान ही बेहतर हूं। आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं।'

बता दें कि बीते दिन ही राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में राखी सावंत सलमान खान, सोन सूद, अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रही थीं। साथ ही साथ उन्होंने इन सभी को असली हीरो भी बताया है। इस वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आईं, 'मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन अपनी देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।' राखी से पहले अभिनेता और स्टेंअप कॉमेडियन वीर दास भी इस बारे में बात कर चुके हैं।

कंगना रनोट ने दी बहन रंगोली को शादी की 10वीं सालगिरह की शुभकामनाएं, शेयर की पुरानी तस्वीर

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप