Move to Jagran APP

Sonu Sood के नाम पर हो रही ये धोखाधड़ी, एक्टर ने ऐसे लोगों को दी ये वॉर्निंग, देखें वीडियो

Sonu Sood Warning To Fraud people अब तक हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के काम से लगभग हर देशवासी वाकिफ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 01:06 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 01:12 PM (IST)
Sonu Sood के नाम पर हो रही ये धोखाधड़ी, एक्टर ने ऐसे लोगों को दी ये वॉर्निंग, देखें वीडियो
Sonu Sood के नाम पर हो रही ये धोखाधड़ी, एक्टर ने ऐसे लोगों को दी ये वॉर्निंग, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अब तक हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के काम से लगभग हर देशवासी वाकिफ है। लेकिन कुछ ऐसे भी असामाजिक तत्व हैं जो इस आपदा में भी सोनू के नाम पर लोगों को घर पहुंचाने के लिए पैसे मांग रहे हैं।

loksabha election banner

रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए सोनू ने इन जालसाजों से सावधान रहने के लिए कहा। इस वीडियो में सोनू कहते हैं, 'मैंने देखा है कि बहुत से लोग प्रवासी भाइयों को गुमराह करके परमिट और टिकट के नाम पर पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहे हैं। मैं आप सबसे कहना चाहता हूं कि हमारी यह सेवा पूरी तरह से नि:शुल्क है। इसके लिए अगर कोई किसी से एक रुपया भी मांगता है, तो अपने निकटतम पुलिस स्टेशन में सूचित करें, साथ में हमें भी बताएं’।

‘ऐसे बहुत सारे लोगों को हमने पकड़ा है और अभी भी ऐसे लोगों की खोजबीन जारी है। ऐसे लोगों की बातों में न आएं और किसी को भी पैसे न दें। ऐसा कर रहे लोगों से भी मेरी गुजारिश है कि हमारे श्रमिक भाई-बहन बहुत तकलीफ में हैं। उनसे इस तरह पैसे ऐंठने की कोशिश न करें। अगर कोई ऐसा करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ हम सख्त कारवाई करेंगे’। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

It’s sad when I come across stories where people try to cheat these poor migrants by giving them false hopes. Kindly report to nearest police station as soon as you come across such frauds 🙏

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

सोनू को भारत रत्न देने की मांग : सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग हो रही है। लोग सोनू सूद की सराहना हजारों प्रवासी कामगारों को उनके घर पहुंचाने, कोरोना वॉरियर्स के लिए अपना होटल रहने के लिए देने और पंजाब के डॉक्टर्स के लिए पीपीई किट दान करने के लिए कर रहे हैं। फैंस ने डिमांड की है कि उन्हें भारत रत्न से नवाजा जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.