नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस वक्त ना जाने कितने ही लोगों के मसीहा बने हुए हैं। प्रवासी मज़दूरों और ग़रीबों को उनके घर भिजवाने के लिए सोनू सूद रात दिन एक कर रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में अपनी दिलादारी से सोनू ने लाखों लोगों को दिल जीत लिया है। एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक टोल फ्री नंबर जारी किया है जिसके जरिए लोग उनसे और उनकी टीम से संपर्क कर रहे हैं। जिसके बाद सोनू सूद मुंबई और आसपास के इलाके में फंसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को उनके घर भेजने का इंतज़ाम कर रहे हैं। एक्टर अबतक कई मज़दूरों को उनके घर भिजवा चुके हैं, और अब एक्टर ने एक और दिल जीतने वाला काम किया है।

सोनू सूद ने केरल के एर्नाकुल में फंसी 177 लड़कियों को ओड़िसा एयरलिफ्ट करवाया है। ये लड़कियां एर्नाकुलम की एक लोकल फैक्ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती हैं। लॉकडाउन के चलते फैक्ट्री बंद हो गई और सभी लड़कियां वहीं फंस गईं। सोनू को अपने एक दोस्त के जरिए इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने बिना देर करे तुरंत कोच्चि और भुवनेश्वर एयरपोर्ट को ऑपरेट कराने की सरकार से परमिशन ली। परमीशन मिलने के बाद एक्टर ने बेंगलुरु से खासतौर पर एयरक्राफ्ट मंगवाया और लड़कियों को उनके घर भिजवाया।

अहमदाबाद मिरर की खबर के मुताबिक सोनू ने इस बारे मे कहा कि मुझे देशभर से तमाम रिक्वेस्ट मिल रही हैं। मैं लोगों को उनके परिवार से मिलवाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा हूं। मैं ये कोशिश तब तक करता रहूंगा जब तक आखिरी प्रवासी मज़ूदर अपने घर नहीं पहुंच जाता।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

घर चलें❣️@goel.neeti

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस