Move to Jagran APP

Zaroorat Song Release: शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा एक गाने में साथ आए नजर, 'जरुरत' गाना हुआ रिलीज

Zaroorat Song Release अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की बदौलत अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने का मौका नहीं चूक रही हैं। सोनाक्षी अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ मनोरंजन करती रहती हैl इस तरह लॉकडाउन में वह अपना समय बिता रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 04:50 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 07:39 AM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक वीडियो क्लिप भी शेयर की हैl

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा एक साथ गाने 'जरुरत' में नजर आए हैl  इन दोनों के अलावा गाने में डॉ. किरण बेदी, पद्म विभूषण डॉ. सोनल मानसिंह (संसद सदस्य), लक्ष्मी अग्रवाल, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी और एनी चोयिंग ड्रोलमा सहित विविध क्षेत्रों के लोग हैं। इस गाने का निर्देशन वरुण प्रभुदयाल गुप्ता ने किया है।    

loksabha election banner

गाने की रिलीज पर खुश होकर शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा ने कहा हैं, 'हम गाने को लेकर श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेकरार है। गाना, कथा और रैप को खूबसूरती से लिखा गया है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि गाना जरुरत आज की आवश्यकता है और हमें उम्मीद है कि यह गाना लोगों को एक दूसरे के प्रति सहनशील होने के लिए प्रेरित करेगा।'    

'जरुरत' गाना 1 अक्टूबर, 2020 से सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल की बदौलत अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने का मौका नहीं चूक रही हैं। सोनाक्षी अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ मनोरंजन करती रहती हैl इस तरह लॉकडाउन में वह अपना समय बिता रही है। वही वह अपने फैशन के लिए भी फेमस है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक शानदार फोटो शेयर की थींl इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

 

View this post on Instagram

When playing dress up was an everyday thing! Styled by @mohitrai and @miloni_s91 in @saakshakinni ❤️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी सिन्हा ने एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया हैl इसमें उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 वर्षों की झलकियां दी है। सोनाक्षी के कैप्शन में लिखा है कि कैसे वह अपनी यादों को संजो रही थी जब उन्हें बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने का मौका मिला। सोनाक्षी ने उल्लेख किया कि वह इसके बारे में कितनी अनिश्चित थी लेकिन उनके प्रशंसकों के प्यार ने उनके सभी संदेह को मिटा दिया था। सोनाक्षी ने कहा कि कैसे लोगों के प्यार ने उन्हें प्रोत्साहित किया और उनकी आलोचनाओं ने उन्हें बेहतर करने के लिए प्रेरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.