Move to Jagran APP

कान फ़िल्म फेस्टिवल में माहिरा ख़ान से मिलीं सोनम कपूर... तस्वीर हुई वायरल

माहिरा की तस्वीरें देख आपके ज़हन में रईस का गाना गूंजने लगेगा और मुंह से निकलेगा... ज़ालिमा!

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 01:37 PM (IST)
कान फ़िल्म फेस्टिवल में माहिरा ख़ान से मिलीं सोनम कपूर... तस्वीर हुई वायरल
कान फ़िल्म फेस्टिवल में माहिरा ख़ान से मिलीं सोनम कपूर... तस्वीर हुई वायरल

मुंबई। फ्रांस के कान शहर में चल रहे 71वें कान फ़िल्म फेस्टिवल में इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेर रहे हैं। विदेशी ड्रेसेज़ में देसी चेहरे ख़ूब दमक रहे हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत की स्टाइल और ख़ूबसूरती ने कान फ़िल्म फेस्टिवल की रौनक़ बढ़ाई है। इस रौनक़ को चार चांद लगा दिये हैं सोनम कपूर और माहिरा ख़ान ने। 

loksabha election banner

ऐश, कंगना और दीपिका कान से लौट चुकी हैं, जबकि बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर फिलहाल वहीं हैं। सोनम और माहिरा की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। बताया जाता है कि सोमवार को दोनों रेड कार्पेट पर काफ़ी गर्मजोशी से मिलीं। उनकी तस्वीेरें कंपनी के ट्विटर एकाउंट पर शेयर की गयी है।

8 मई को आनंद आहूजा की दुल्हनिया बनीं सोनम कपूर ने ऑफ़ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है, जिसे राल्फ और रूसो ने डिज़ाइन किया है। इस ड्रेस में सोनम काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रही हैं। माहिरा ने ब्लैक ऑफ़ शोल्डर ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर वॉक किया। 

 

माहिरा ने सोनम की शादी के बाद भी उन्हें ट्विटर के ज़रिए विश किया था, जिसे जवाब में सोनम ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था कि जल्द कान में मिलते हैं। बॉलीवुड ब्यूटीज़ की तरह ही माहिरा भी कान में इंटरनेशनल कॉस्मेटिक कंपनी की तरफ़ से फेस्टिवल में शामिल हुई हैं। माहिरा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर कान की जो तस्वीरें डाली गयी हैं, उनसे लगता है कि वो माहिरा ग्लैमर में भी किसी से कम नहीं हैं। 

माहिरा पाकिस्तानी फ़िल्म इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं और बॉलीवुड से भी उनका कनेक्शन है। शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म रईस से माहिरा ने हिंदी सिनेमा में अपनी पारी शुरू की थी। उन्होंने गैंगस्टर बने शाह रुख़ की बेगम का किरदार निभाया था।

वैसे माहिरा का नाम सोनम के पहले को-एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। आपको याद होगा कुछ वक़्त पहले माहिरा और रणबीर कपूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों स्मोक करते दिख रहे हैं। 

इस तस्वीर को लेकर काफ़ी बवाल मचा था। बाद में माहिरा ने इसको लेकर पाकिस्तान में माफ़ी भी मांगी थी। रणबीर से माहिरा की दोस्ती अक्सर ख़बरों में रहती है। माहिरा ने 2011 की पाकिस्तानी फ़िल्म बोल से सिनेमा की दुनिया में क़दम रखा था, जो क्रिटिकली काफ़ी पसंद की गयी और माहिरा की एक्टिंग की ख़ूब तारीफ़ हुई थी। 

इससे पहले माहिरा पाकिस्तान में छोटे पर्दे पर हमसफ़र और सदक़े तुम्हारे लिए जैसे धारावाहिकों से घर-घर में पहचान बना चुकी थीं।

माहिरा की कान से आयीं ये तस्वीरें देखकर 'रईस' का गाना ज़हन में आ जाता है और मुंह से यही निकलता है... ज़ालिमा! कान फ़िल्म फेस्टिवल 8 मई को शुरू हुआ है और 19 मई तक जारी रहेगा। बॉलीवुड समेत दुनियाभर से फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग इसमें शामिल होते हैं।

फ़िल्मों से जुड़ी विभिन्न इवेंट्स में भाग लेते हैं। शॉर्ट और फीचर फ़िल्मों की स्क्रीनिंग की जाती है। हालांकि सबसे ज़्यादा इंतज़ार कान के रेड कार्पेट का रहता है, जहां ग्लैमर और स्टाइल का बेजोड़ संगम होता है।

यह भी पढ़ें: Cannes का असर... इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन के फॉलोअर्स 10 लाख के पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.