Move to Jagran APP

‘वीरे दी वेडिंग’ म्यूज़िक लॉन्च पर पूरे रंग में दिखीं सोनम, करीना संग पूरी टीम, देखें चुनिंदा तस्वीरें

बहरहाल, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर इन अभिनेत्रियों की मस्ती क्या रंग दिखाती है।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 09:38 AM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 06:06 AM (IST)
‘वीरे दी वेडिंग’ म्यूज़िक लॉन्च पर पूरे रंग में दिखीं सोनम, करीना संग पूरी टीम, देखें चुनिंदा तस्वीरें
‘वीरे दी वेडिंग’ म्यूज़िक लॉन्च पर पूरे रंग में दिखीं सोनम, करीना संग पूरी टीम, देखें चुनिंदा तस्वीरें

मुंबई। मंगलवार को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में बड़ी ही धूम- धड़ाके के साथ फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का म्यूज़िक लॉन्च किया गया। म्युज़िक लॉन्च की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस मौके पर सोनम कपूर, करीना कपूर ख़ान, स्वरा भास्कर समेत पूरी टीम पूरे रंग और टशन में नज़र आई। 

loksabha election banner

बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो रही है। शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। फ़िल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर ख़ान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया जैसी अभिनेत्रियों के अलावा डिजिटल मीडिया के लोकप्रिय अभिनेता सुमीत व्यास भी हैं। बहरहाल, बात म्यूज़िक लॉन्च की हो तो महफ़िल जम ही जाती है। फ़िल्म के कुछ गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं जो यू ट्यूब पर काफी पसंद भी किये जा रहे हैं। आप देख सकते हैं म्यूज़िक लॉन्च के मौके पर सोनम और करीना समेत पूरी टीम ने जमकर डांस भी किया।

यह भी पढ़ें: पापा बोनी कपूर और दीदी अंशुला के साथ फ़िल्म देखने पहुंची जाह्नवी कपूर, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

‘वीरे दी वेडिंग’ सोनम कपूर के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि हाल ही में उनकी शादी हुई है और शादी के बाद यह उनकी पहली फ़िल्म है। दूसरी बात फ़िल्म से निर्माता के रूप में एकता कपूर के साथ उनकी बहन रिया कपूर भी जुड़ी हुई हैं। इसलिए भी सोनम कपूर जमकर इस फ़िल्म को प्रमोट कर रही हैं। इस फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए सोनम ने अपने हनीमून की छुट्टियों की तारीख भी आगे बढ़ा दी है।

करीना कपूर ख़ान के लिए भी ‘वीरे दी वेडिंग’ बहुत स्पेशल है। इस फ़िल्म से करीना लगभग तीन साल के बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना शायद एक ऐसी ही फ़िल्म से कमबैक करना चाहती थीं। उनके मुताबिक उन्हें कमबैक के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार था और ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ अब वो वापसी के लिए तैयार हैं। बहरहाल, फ़िल्म का ट्रेलर अगर आपने देखा हो तो आपने देखा होगा कि ट्रेलर में भी सभी अभिनेत्रियां बिल्कुल मस्ती के मूड में हैं। उनका कुछ वही रूप म्यूज़िक लॉन्च के मौके पर भी नज़र आया! 

फ़िल्म के म्यूज़िक की बात करें तो ‘वीरे दी वेडिंग’ में कुल आठ गाने हैं। आठों गानों की कुल अवधि लगभग तीस मिनट की है। फ़िल्म में शाश्वत सचदेव, विशाल मिश्रा आदि ने म्यूज़िक की कमान संभाली है। जबकि गीतकारों में राज शेखर (आ जाओ ना), गौरव सोलंकी (भांगड़ा ता सजदा), अन्विता दत्त गुप्तान (वीरे और डगमग डगमग) आदि के नाम शामिल हैं। रैपर बादशाह ने भी इस फ़िल्म में एक गीत (तारीफन) गाया है। उनके अलावा अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, नेहा कक्कर आदि की भी आवाजें हैं। इससे समझा जा सकता है कि फ़िल्म में म्यूज़िक पर काफी जोर दिया गया है इसलिए भी म्यूज़िक लॉन्च के मौके पर पूरी टीम एक साथ पूरे दमखम के साथ मौजूद रही।

इस मौके पर सभी अभिनेत्रियों ने अपने आउटफिट से भी सबका ध्यान खींचा। आप देख सकते हैं सोनम, करीना, स्वरा समेत सभी बेहद स्टाइलिश आउटफिट में नज़र आ रही हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर में ये सभी जितनी बिंदास और बेबाक दिख रही हैं म्यूज़िक लॉन्च पर भी उनका वही अंदाज़ देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: काम से ब्रेक लेकर पति आनंद आहूजा के साथ हाथों में हाथ लिए आउटिंग पर निकलीं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

इस मौके पर पूरी टीम ने मीडिया के तमाम सवालों के भी बड़े ही दिलचस्प तरीके से जवाब दिये। फ़िल्म निर्माता एकता कपूर भी अपनी इस फ़िल्म की कामयाबी को लेकर बेहद आश्वस्त नज़र आईं। बहरहाल, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर इन अभिनेत्रियों की मस्ती क्या रंग दिखाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.