Move to Jagran APP

पापा और दीदी के साथ फ़िल्म देखने पहुंची जाह्नवी कपूर, अब इस वीडियो के लिए चर्चा में

कई मौकों पर बोनी कपूर भावुक भी हुए पर उन्होंने बड़े हिम्मत से खुद को और परिवार को संभालने का काम किया है..

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 09:08 AM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 08:15 AM (IST)
पापा और दीदी के साथ फ़िल्म देखने पहुंची जाह्नवी कपूर, अब इस वीडियो के लिए चर्चा में
पापा और दीदी के साथ फ़िल्म देखने पहुंची जाह्नवी कपूर, अब इस वीडियो के लिए चर्चा में

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी और स्टाइलिश बेटी जाह्नवी कपूर रविवार को अपने डैड बोनी कपूर और दीदी अंशुला के साथ फ़िल्म देखने के लिए चर्चा में हैं! श्रीदेवी के निधन के बाद उनका परिवार लगातार ख़बरों में है। बोनी कपूर इन दिनों अपनी बेटियों के लिए मॉम और डैड दोनों की भूमिका में नज़र आ रहे हैं जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते हैं।

loksabha election banner

यह सभी तस्वीरें रविवार देर रात की हैं जब बोनी कपूर अपनी बेटियों जाह्नवी कपूर और अंशुला कपूर के साथ मुंबई के एक सिनेमा हॉल फ़िल्म देखने के लिए पहुंचे। बता दें कि बोनी कपूर वहां जब तक नज़र आये वो बेटी जाह्नवी कपूर का हाथ पकड़े ही नज़र आये। इन तस्वीरों में आप बाप और बेटी की बॉन्डिंग साफ़ देख सकते हैं। हालांकि, बोनी के साथ उनकी छोटी बेटी खुशी नज़र नहीं आई। केवल जाह्नवी और अंशुला ही उनके साथ दिखे।

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन और कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलीं शमा सिकंदर, सुनकर हिल जायेंगे आप

इस मौके पर जाह्नवी रेड एंड व्हाईट टी शर्ट और ब्लू जींस के साथ व्हाईट शूज़ के कॉम्बिनेशन में दिखीं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कितनी खूबसूरत लग रही हैं। 

जाह्नवी कपूर का अपना स्टाइल और टशन है और वो जहां भी जाती हैं, नज़र में रहती हैं। जल्द ही आप जाह्नवी कपूर को बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे। जाह्नवी करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बनी अपनी फ़िल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रही हैं। ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नज़र आयेंगी। इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है। यह फ़िल्म मराठी सुपरहिट फ़िल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है जो 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर के साथ इस मौके पर अंशुला कपूर भी मौजूद थीं। बता दें कि बोनी कपूर की पहली पत्नी से उनकी दो संतान हैं- बेटी अंशुला कपूर और बेटा अर्जुन कपूर। जबकि दूसरी पत्नी श्रीदेवी से उन्हें दो बेटियां हैं- जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर और अंशुला लगातार अपनी इन दोनों छोटी बहनों के साथ बने हुए हैं और उनका ख्याल रख रहे हैं। अर्जुन कपूर अपनी फ़िल्मों की शूटिंग के लिए इन दिनों मुंबई से बाहर हैं ऐसे में अंशुला अपने डैड और इन बहनों के साथ लगातार देखी जा रही हैं!

गौरतलब है कि 24 फरवरी को दुबई से जब श्रीदेवी के निधन की ख़बर आई थी तब सारा बॉलीवुड ही नहीं देश भी इस ख़बर से चौंक गया था। लाखों दिलों की धड़कन श्रीदेवी का यूं जाना उनके परिवार के लिए भी किसी सदमे से कम नहीं रहा। इसके बाद जाह्नवी कपूर जब मॉम के निधन के बाद कुछ दिनों का ब्रेक लेकर अपनी फ़िल्म की शूटिंग पर लौटीं तो हर तरफ उनके इस स्पिरिट की काफी सराहना हुई।

यह भी पढ़ें: जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली स्टार डॉटर अनन्या पांडे पैरेंट्स संग निकलीं आउटिंग पर, देखें तस्वीरें

हाल के दिनों में ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें हमने देखा है कि बोनी कपूर साये की तरह अपनी बेटियों के संग मौजूद रहते हैं। सोनम कपूर की शादी के दौरान भी जाह्नवी और खुशी कपूर की जितनी तस्वीरें आयीं उनमें बोनी कपूर आस-पास ही दिखे। जब बोनी कपूर श्री देवी की तरफ से उनका राष्ट्रीय पुरस्कार ग्रहण करने दिल्ली गए तब भी उनकी दोनों बेटियां उनके साथ थीं। इस दौरान बोनी कपूर और जाह्नवी ने मीडिया से बात भी कि जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है! इस वीडियो में बोनी और जाह्नवी श्रीदेवी के काम को याद करते हुए राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए जूरी और भारत सरकार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। दरअसल, पहली बार जाह्नवी बोलते हुए मीडिया कैमरे पर नज़र आई है, आप भी देखें- 

Throwback to #NationalAwards2018 @janhvikapoor talking about Sridevi ✨ // I love Janhvi’s voice so much ❤️ I watched this video like 100 times

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor🦋 (@janhviandkhushi) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.