नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sonam Kapoor And Sanjay Duttt Film Fight On Box Office: फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर बॉक्‍स ऑफिस पर संजय दत्‍त से भिड़ती नजर आने वाली हैं। सोनम को पता ही नहीं है कि उनकी फिल्‍म द जोया फैक्‍टर के साथ संजय दत्‍त की फिल्‍म भी रिलीज हो रही है।

सुपरहिट अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म द जोया फैक्‍टर के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। उनकी फिल्‍म 20 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। सोनम इतना बिजी चल रही हैं कि उन्‍हें पता ही नहीं कि बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी फिल्‍म की टक्‍कर किस फिल्‍म से होने वाली है।

Bollywood Now यूट्यूब चैनल पर अपलोड वीडियो में दिख रहा है कि फिल्‍म के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि उनकी फिल्‍म द जोया फैक्‍टर और प्रस्‍थानम क्‍लैश कर रही हैं। इस पर वह चौंकते हुए अपने टीममेट्स से पूछने लगी कि यह प्रस्‍थानम क्‍या है। बाद में उन्‍हें बताया गया कि प्रस्‍थानम संजय दत्‍त की होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म है जो सोनम की फिल्‍म द जोय फैक्‍टर के साथ रिलीज हो रही है। इसके बाद सोनम ने बधाई देते हुए कहा कि वह उम्‍मीद करती हैं प्रस्‍थानम भी अच्‍छा करे।

सोनम कपूर की फिल्‍म द जोया फैक्‍टर में उनके अपोजिट दुलकर सलमान काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म अनुजा चौहान की किताब द जोया फैक्‍टर पर बेस्‍ड है। वहीं संजय दत्त की होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म प्रस्‍थानम एक बड़े राजनीतिक खानदान पर केंद्रित है। फिल्‍म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोयराला, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्‍तूर अभिनय करते दिखने वाले हैं।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस