Move to Jagran APP

सोनाली बेंद्रे भारत लौंटी, चेहरे पर दिखी अपने देश आने की मुस्कान

सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। वे भारत वापस लौट आई हैं

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 09:10 AM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 11:57 PM (IST)
सोनाली बेंद्रे भारत लौंटी, चेहरे पर दिखी अपने देश आने की मुस्कान
सोनाली बेंद्रे भारत लौंटी, चेहरे पर दिखी अपने देश आने की मुस्कान

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे भारत वापस आ गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर सोनाली 3 दिसंबर की सुबह स्पॉट की गई। इस मौके पर उनके साथ उनके पति गोल्डी बहल थे। वे पिछले कुछ महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही थी।

loksabha election banner

सोनाली बेंद्रे कैंसर से पीड़ित हैं और पिछले कई महीनों से वे इसका इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही थी। इस बीच वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट उन्होंने शेयर की। उनकी पोस्ट देखकर एेसा कभी नहीं लगा कि वे इतनी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। एेसे समय में भी वे काफी पॉजीटिव नजर आई थी। हाल ही में जब सोनाली भारत लौंटी और मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई तो उनके चेहरे पर स्माइल थी। लग रहा था कि अपने देश लौटने की उन्हें बेहद खुशी है। कुछ तस्वीरों में आप यह साफ तौर पर देख सकेंगे। 

सोनाली ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। वे पूरे ब्लैक अटायर में नजर आ रही थी। 

इस अवसर पर उनके साथ पति गोल्डी बहल भी मौजूद थे। 

सोनाली ने भारत वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट करवाते कई बॉलीवुड सेलेब्स सोनाली से मिले थे जिनकी तस्वीरों को भी सोनाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

बता दें कि, कुछ महीनों पहले बॉलीवुड से यह दुखद खबर आई थी कि सोनाली कैंसर से पीड़ित हैं। चूंकि एक्टर इरफ़ान खान भी कैंसर से झूझ रहे हैं। एेसे में सोनाली की खबर शॉकिंग थी। एक्ट्रेस ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी।सोनाली ने बताया था कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है और वह इसका इलाज न्‍यूयॉर्क में करवा रही हैं। सोनाली ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था कि, जांच के बाद मुझे ये पता चला है कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है। इसकी आशंका मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद मैंने अपनी जांच करवाई, जिसके बाद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई। अदाकारा ने आगे लिखा था कि, 'इस घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हर संभव तरीके से मेरा साथ दे रहे हैं। मैं उन सबकी शुक्रगुजार हूं और खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

सोनाली ने आगे लिखा था कि, इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है। लेकिन अब सोनाली भारत वापस आ गई हैं जो कि सबके लिए खुशी की खबर है। इस पूरे ट्रीटमेंट के वक्त सोनाली काफी सकारात्मक नजर आई हैं। उन्होंने कैंसर के विरुद्ध लड़ाई लड़ी है और पॉजीटिव अप्रोच के साथ आगे बढ़ी हैं। 

यह भी पढ़ें: दीपिका और रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन की देखिए तस्वीरें, सितारे ज़मीं पर

यह भी पढ़ें: केदारनाथ विवाद, स्टार किड, करीना और तैमूर पर खुल कर बोलीं सारा अली खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.