Move to Jagran APP

केदारनाथ विवाद, स्टार किड, करीना और तैमूर पर खुल कर बोलीं सारा अली खान

सारा की फिल्म केदारनाथ जहां 7 दिसंबर को रिलीज होगी तो सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 08:39 AM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 11:58 PM (IST)
केदारनाथ विवाद, स्टार किड, करीना और तैमूर पर खुल कर बोलीं सारा अली खान
केदारनाथ विवाद, स्टार किड, करीना और तैमूर पर खुल कर बोलीं सारा अली खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली खान स्पष्ट शब्दों में कह रही हैं कि उनकी फिल्म केदारनाथ लव जिहाद को किसी भी रूप में बढ़ावा देने की सोच से नहीं बनी है. वह कहती हैं कि केदारनाथ में प्रेम कहानी दिखायी जा रही है. फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत अहम भूमिका में हैं।

loksabha election banner

सारा का मानना है कि प्यार को शब्दों में बयान करना कठिन होता है. केदारनाथ ऐसी प्रेम कहानी का सेलिब्रेशन है, जहां धर्म कोई मायने नहीं रखता है. अगर आपको प्यार चाहिए तो बस प्यार ही चाहिए. सारा ने केदारनाथ को लेकर होने वाले विवाद को लेकर अपनी बात रखी है और उनका मानना है कि जब लोग खुद फिल्म देखेंगे तो इस बात को मान भी लेंगे.

सारा बताती हैं कि उन्हें व्यक्तिगत तौर पर स्टार किड कहलाने से परेशानी हैं. वह कहती हैं कि हां, मैं इस बात को झूठला नहीं सकती हूं कि मैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हूं. लेकिन यह भी सच है कि मैं खुद रोहित शेट्ठी के पास काम मांगने चली गयी थीं कि आप मुझे काम दीजिए. मैं यहां काम करने आयी हूं और अपनी पहचान बनाना चाहती हूं. मुझे वह मौका चाहिए. सारा कहती हैं कि हां, यह सच है कि एक महीने में मेरी दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. यह मेरे लिए किसी क्रिसमस गिफ्ट से कम नहीं हैं. लेकिन मैं इस बात से भी वाकिफ हूं कि मैं कभी भी अपने पेरेंट्स का कोई गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहती. यह भी जानती हूं और माता-पिता दोनों ने ही मुझे ये बात कही है कि मेरी आगे की जर्नी मेरी है. मुझे खुद समीक्षाओं का और आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा. मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं. सारा कहती हैं कि उन्हें लगता है कि यही एक ऐसी इंडस्ट्री हैं, जहां दूध का दूध पानी का पानी हो जाता है. अगर आप काबिल नहीं हैं तो यकीनन आपके लिए आगे बढ़ना बेहद कठिन होगा.

सारा आगे कहती हैं कि उन्हें इस बात से बेहद खुशी है कि उनके परिवार वालों ने उनका साथ दिया है.हां, पहले पापा नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में आऊं. लेकिन जब उन्होंने देखा कि मैं दृढ़ निश्चय कर चुकी हूं तो उन्होंने साथ ही दिया. लेकिन पढ़ाई के बाद ही उन्होंने फिल्मों में आने को कहा. करीना के बारे में सारा का कहना है कि करीना ने कभी मां बनने की कोशिश नहीं की है. वह हमेशा मेरे साथ दोस्तों जैसी रहती हैं और मेरे पापा का खास ख्याल रखती हंै. इस बात से मुझे खुशी है. सारा कहती हैं कि लोगों को लगता होगा कि हमारे रिलेशनशिप में उलझन हैं. लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है. मैं स्पष्ट हूं और मुझे पता है कि क्या हो रहा है क्या नहीं. तैमूर के बारे में सारा कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उनकी आंखें, उनके भाई इब्राहिम और तैमूर सभी की आंखें पूरी तरह से पापा सैफ पर गयी हैं. सारा की फिल्म केदारनाथ जहां 7 दिसंबर को रिलीज होगी तो सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: दीपिका और रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन की देखिए तस्वीरें, सितारे ज़मीं पर

यह भी पढ़ें: Just Married रणवीर सिंह का नया अवतार बस इतने दिन बाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.