नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही ‘लाल कप्तान’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। खबर है कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ सकती हैं। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो 'लाल कप्तान' में सैफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी, लेकिन फिल्म उनका गेस्ट अपीयरेंस होगा। इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर में भी सोनाक्षी की आवाज सुनने को मिलेगी। 

सोनाक्षी के किरदार के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर नवदीप सिंह ने बताया कि, ये एक स्पेशल अपीयरेंस होगा, लेकिन बहुत शानदार होगा। नवदीप ने कहा, इस रोल के लिए मुझे कोई ऐसा चाहिए था जो अपनी छाप छोड़ सके, कोई ऐसा जिसके अंदर स्टार क्वालिटी हो और अपीलिंग हो। सोनाक्षी इसके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। वो बहुत शानदार हैं।

पोस्टर में क्या है खास :

आनंद एल राय के बैनर तले बन रही फिल्‍म लाल कप्‍तान का नया पोस्‍टर  23 सितंबर को ही रिलीज किया गया है। पोस्‍टर में सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में दिख रहे हैं। बड़ी बड़ी जटाओं के साथ माथे पर लाल साफा बांधे लक्ष्‍य को निशाना बनाकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में तलवार भी हैं। पोस्‍टर में दिख रहा उनका गेटअप हॉलीवुड फिल्‍म पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के किरदार जैक्‍स पैरो से मिलता जुलता है। इससे पहले जो पोस्टर शेयर किया गया था उसमें भी सैफ नागा साधु के लुक में ही नजर आ रहे थे।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप