नई दिल्ली, जेएनएन। रामायण में हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे? केबीसी में रामायण के इस आसान से सवाल का जवाब ने दे पाने के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं। सोनाक्षी पर बने मीम्स सोशल मीडियार पर वायरल हैं। पर यूजर्स सोनाक्षी के साथ-साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट, सोनम और अनन्या पांडे के मीम्स भी शेयर कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं क्योंकि ये अभिनेत्रियां भी अपने बेवकूफी भरे जवाबों के लिए अपना मजाक उड़वा चुकी हैं। आइये जानते हैं बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस ने कब दिए फनी जवाब।

आलिया ने कहा था, पृथ्वीराज चव्हाण भारत के राष्ट्रपति हैं

एक शो के दौरान आलिया भट्ट ने भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पृथ्वीराज चव्हाण भारत के राष्ट्रपति हैं। इस जवाब के बाद आलिया का खूब मजाक उड़ा था।

मैं अभिषेक बच्चन से एक्टिंग टिप्स लेती हूं - सोनम

सोनम कपूर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि वह अभिषेक बच्चन से एक्टिंग टिप्स लेती हैं। वहीं एक बार सोनम ने कहा था कि अगर आप खूबसूरत नहीं होते हैं तो आपको अच्छा एक्टर समझा जाता है।

बिपाशा ने कहा था कि हिटलर ने ओलंपिक गेम शुरू कराया था

एक रिपोर्टर ने इवेंट के दौरान बिपाशा बसु के पूछा कि ओलंपिक किसने शुरू कराया था तो उनका जवाब था अडोल्फ हिटलर। वहीं एक बार जब करीना कपूर से पूछा गया कि वह कौन सा लैपटॉप इस्तेमाल करती हैं। उसके हार्डवेयर के बारे में बताए तो उन्होंने कहा कि मैं हार्डवेयर के बारे में नहीं जानती हूं। हां मेरे पास एक ग्रीन लैपटॉप है। 

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप