नई दिल्ली, जेएनएनl सोनाक्षी सिन्हा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी सक्रिय हैं। दो महीने पहले सोनाक्षी ने नकारात्मकता और ट्रोलिंग के कारण ट्विटर छोड़ दिया थाl उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, सोनम कपूर आहूजा, अनन्या पांडे, करण जोहर जैसे कई स्टार किड्स को नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया है। अब उन्होंने परोक्ष रूप से नेपोटिज्म को सनसनीखेज बनाने के लिए कंगना रनोट पर वार किया हैl   

एक न्यूज पोर्टल के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में सोनाक्षी ने स्वीकार किया कि ट्विटर से दूर रहने से उनका जीवन बेहतर हो गया है और उन्होंने यह भी कहा कि उनकी जल्द से जल्द वापस जुड़ने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने चल रही भाई-भतीजावाद की बहस के बारे में भी कहा और कंगना रनोट पर कटाक्ष किया। सोनाक्षी ने कहा कि वह यह कहकर खुश हो जाती है कि भाई-भतीजावाद शब्द का परिचय और सनसनी किसी ऐसे व्यक्ति ने की है, जिसकी बहन उनके काम को संभाल रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Me looking at the online abusers who have no idea whats going to hit them 😂😂😂 Ab Bas🤚🏼 do watch the series on my IGTV if you have been on the receiving end of online harassment and abuse. You don’t have to sit and take it anymore... help yourselves.

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वह इसे महत्व देना चाहती है। अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि उनके पिता ने कभी भी उनके लिए किसी निर्माता को नहीं बुलाया। सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें 'दबंग' की पेशकश की गई थी क्योंकि उनका परिवार सलमान खान के परिवार को जानता था, लेकिन ऐसा नहीं था। निर्माताओं ने सोचा था कि वह भूमिका में फिट होगी और इसलिए उन्हें फिल्म की पेशकश की गई।

इस बीच काम के मोर्चे पर सोनाक्षी को आखिरी बार सलमान के साथ 'दबंग 3' में देखा गया था। वह अगली बार अजय देवगन और संजय दत्त के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगे। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैl 

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस