Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: सोनाक्षी- कुश ने शत्रुघ्न सिन्हा की जीत का मनाया जश्न, आसनसोल के लोगों से कही ये बात

Lok Sabha Election 2024 में शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को हराकर दूसरी बार जीत हासिल की है। उन्होंने पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भारी वोटों से जीत हासिल की है। पिता को मिली इस जीत पर हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जश्न मनाया। उन्होंने आसनसोल के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए ऐसा पोस्ट शेयर किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Wed, 05 Jun 2024 01:12 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: सोनाक्षी- कुश ने शत्रुघ्न सिन्हा की जीत का मनाया जश्न, आसनसोल के लोगों से कही ये बात
सोनाक्षी- कुश ने शत्रुघ्न सिन्हा की जीत का मनाया जश्न/ photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से जहां पहले साल ही सफलता का परचम लहराया।

वहीं एक लंबे समय से राजनीति का हिस्सा रहें तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी नेता को हराकर भारी वोटों से जीत हासिल की है।

अब दिग्गज अभिनेता और राजनेता की इस जीत को उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है और साथ ही एक पोस्ट शेयर किया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने की पिता की जीत सेलिब्रेट

शत्रुघ्न सिन्हा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से दूसरी बार जीत हासिल की है। उन्होंने बीजेपी कैंडिडेट सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया को हराया है। सबको खामोश करने वाले अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने 59,564 वोटों से जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: चुनाव में पिता की हार से सदमे में Neha Sharma, बोलीं- 'ये लड़ाई हमारे लिए...'

पिता को आसनसोल में मिली दूसरी बार इस सफलता से सोनाक्षी सिन्हा काफी खुश नजर आईं। उन्होंने अपनी आधिकारिक इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "विनर, आसनसोल के सभी लोगों को दिल से शुक्रिया"।

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश ने भी समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि वह जीत रहे हैं। पिछली बार भी वह काफी अच्छे नंबर से जीते थे, मैं आसनसोल के उन सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने सही कैंडिडेट को चुना है।  

वोटिंग के दिन भी सोनाक्षी ने फैंस से की थी गुजारिश

आपको बता दें कि आसनसोल में 13 मई 2024 को चौथे चरण में मतदान हुआ था। उस दौरान भी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता का सपोर्ट करते हुए लिखा था, "आसनसोल आज आपके वोट करने की बारी है। आपका हर एक वोट मायने रखता है, विकास और एकता के लिए ये बेहद ही महत्वपूर्ण है।

उन्होंने अपने पिता की तारीफ करते हुए उन्हें ईमानदार, विजनरी और अपने वादे का पक्का बताया था। लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत और शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा हेमा मालिनी, पवन कल्याण, अरुण गोविल, रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे सितारों को भी अपनी-अपनी सीट पर जीत मिली।

यह भी पढ़ें: 'रामायण' में Sonakshi Sinha यूं मनाती थीं अपना बर्थ डे, पापा शत्रुघ्न सिन्हा की गोद में बैठ कर केक खाती आईं नजर