Move to Jagran APP

Video: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने अपना वजन बढ़ा कर किया ‘डबल एक्सएल’, कम करने के नाम पर कही ये बात

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मच अवेटेड फिल्म डबल एक्सएल की घोषणा कर दी है। अब फिल्म का टीजर वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनो एक्ट्रेस परिचय देते हुए बात चीत कर रही हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 04:34 PM (IST)
Video: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने अपना वजन बढ़ा कर किया ‘डबल एक्सएल’, कम करने के नाम पर कही ये बात
Sonakshi Sinha and Huma Qureshi film 'Double XL' teaser video release.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मच अवेटेड फिल्म 'डबल एक्सएल' की घोषणा कर दी है। अब फिल्म का टीजर वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनो एक्ट्रेस अपना परिचय देते हुए बात चीत कर रही हैं। साथ ही टीजर वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है।

loksabha election banner

वीडियो में की शुरुआत में हुमा और सोनाक्षी अपने बढे हुए वजन और इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों के बारे में बात कर रही हैं। वीडियो में वो आगे कहती हैं कि, 'अरे यार हम दोनों एक दूसरे को फेट सेम कर रहे हैं क्या, हमारे देश में फेट सेम करना गर्व की बात समझते हैं लोग मगर क्यों यार। तभी तो इस फिल्म की कहानी सुनाना जरूरी है।'

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

वही वीडियो में वो अपने किरदारों के बारे में जानकारी देते हुए कहती हैं, हम दोनों साथ में डबस एक्सएल हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, साइज लार्ज... सपने एक्स्ट्रा लार्ज। डबल एक्सएल साल 2022 की गर्मीयों में आ रही हैं। 

डबल एक्सएल दो महिलाओं की दिल को छू जानेवाली कहानी है, एक उत्तर प्रदेश से है तो दूसरी नई दिल्ली की चकाचौंध और ग्लैमरस दुनिया से है। वे एक ऐसे समाज से जुंझ रही हैं जहां एक महिला की खूबसूरती और आकर्षण उसके साइज पर निर्भर करती है।

बॉडी शेमिंग जैसे गंभीर मुद्दे पर बात करती है फिल्म

इस स्लाइस ऑफ लाईफ सोशल कॉमेडी फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म समाज में लंबे समय से चल रहे बॉडीवेट स्टीरियोटाइप पर सवाल उठाती है, जिसे बहुत ही ह्यूमरस अंदाज में दर्शाया गया है। इस फिल्म की शूटिंग को लंदन और न्यू दिल्ली में बड़े पैमाने शूट किया गया है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जाहिर इकबाल और महत राघवेंद्र भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। गौरवतल है कि फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है।

इस फिल्म को मुदस्सर आजीज द्वारा लिखा गया है, फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और वाकाओ फिल्म्स, एलिमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स के बैनर तले किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.