Move to Jagran APP

Sona Mohapatra ने CISF कर्मी को जॉब ऑफर करने वाले विशाल ददलानी की खोली पोल, कहा 'पैसा कमाके देश से...'

बॉलीवुड के बाद राजनीतिक सफर शुरू करने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मंडी से चुनाव जीतने के बाद से चर्चा में हैं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें लेकर हुआ थप्पड़ कांड के मामले पर लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। विशाल ददलानी ने सीआईएसएफ कर्मी को जॉब ऑफर करने की बात कही जिस पर अब सोना मोहापात्रा ने उन्हें जवाब दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Sat, 08 Jun 2024 12:58 PM (IST)
सोना मोहापात्रा, विशाल ददलाीनी और कंगना रनौत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना रनौत का थप्पड़ कांड पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर बॉलीवुड से कई सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया है। वह जिन्होंने कभी कंगना के सपोर्ट में भी अपनी बात नहीं रखी, उन्होंने भी एक्ट्रेस और सांसद के पक्ष में अपनी बात रखी। हालांकि, इस थप्पड़ कांड पर सिंगर विशाल ददलानी ने जो कहा, उसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स का उफान आ गया है।

थप्पड़ कांड पर गरमाया मामला

CISF कॉस्टेबल कुलविंदर कौर के नई नवेली सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारने का मामला गरमाया हुआ है। रवीना टंडन से लेकर शबाना आजमी तक ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में अपनी बात रखी। वहीं सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। उन्होंने कुलविंदर कौर को नौकरी देने की बात कही, जिस पर अब बी टाउन की दूसरी सोना मोहापात्रा कौर ने रिएक्ट किया है।

विशाल ददलानी ने अपने रीजन देकर कंगना को सपोर्ट न करने और कुलविंदर कौर का समर्थन करने की बात कही थी। हालांकि, उनका दांव अब उन पर ही भारी पड़ता नजर आ रहा है। सोना मोहापात्रा ने विशाल ददलानी को आड़े हाथ लेते हुए कमेंट किया। 

'पैसा कमाके देश से...'

सोना मोहापात्रा ने कमेंट किया, 'जिस 'स्पाइन' की बात हो रही है, वो मल्टिपल एक्यूस्ड सीरियल मोलेस्टर अनु मलिक जैसे लोगों के बगल में जजेस सीट पर बैठते हैं और जब मेरे जैसे कलीग्स उन्हें रियलिटी शो के टॉक्सिक कल्चर पर बोलने के लिए कहते हैं, यह कहते हुए कि पैसा कमाके देश से निकलना है...।''

क्या है मामला?

बीते दिनों संसद में मीटिंग के लिए कंगना हिमाचल से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। तब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा था। इसका कारण उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान दिया गया स्टेटमेंट बताया। कुलविंदर ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने कहा कि था 100 रुपये के लिए किसान वहां बैठे हैं। जब कंगना ने ये स्टेटमेंट दिया था, तब मेरी मां उसी आंदोलन का हिस्सा थीं। वह वहां बैठकर प्रोटेस्ट कर रही थीं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने किया रिएक्ट

कंगना के थप्पड़ कांड पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। शबाना आजमी, एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन, अनुपम खेर सहित कई सेलेब्स ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: मुझे उनसे लगाव नहीं...', Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी का बयान वायरल, अनुपम खेर ने भी किया रिएक्ट