नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोना महापात्रा अक्सर अपने बेबाक बोल को लेकर खबरों में रहती हैं। साथ ही महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर अपनी 'फेमिनिस्ट' राय के लिए उनकी ज्यादा चर्चा होती हैं। महिलाओं की आवाज को बुलंद करने वाली सिंगर अपने बयानों की वजह से कई बार ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं। हालांकि, ट्रोलर्स को जवाब देने से भी सिंगर कतराती नहीं है और उन्हें करारा जवाब देती हैं। ऐसा ही हाल ही में एक बार फिर हुआ, जब सिंगर ने एक यूजर को करारा जवाब दिया, जो उन्हें गलत तरीके से ट्रोल करने की कोशिश कर रहा था।

यूजर की ओर से किए गए ट्वीट का सोना ने शानदार जवाब दिया और यूजर की बोलती बंद कर दी। दरअसल, एक यूजर ने लिखा, 'सारी फेमनिस्ट को पुरुषों से मुकाबला करने के लिए 'क्लीवेज' दिखाने की जरूरत क्यों पड़ती है...और आपके कुछ इंटरव्यू देखने के बाद ऐसा लगता है कि आप बॉली गैंग की शिकार हैं, लेकिन फिर आप उनके गैंग में घुसने के लिए उन्हें रिझाने की कोशिश करती हैं... कितना विरोधाभास है।'

इस ट्वीट के जवाब में सोना ने लिखा, 'मेरी सलाह है कि आप किसी से बात करने से पहले अपने दिमाग के कई सारे क्लीवेज का ट्रीटमेंट करवा लें.. 'बॉली गैंग' को रिझाने की कोशिश करने वाली 'फेमिनिस्ट' को तो छोड़िए।' इतना ही नहीं, सिंगर ने इस ट्वीट में क्लीवेज का सही मतलब भी यूजर को बताया और उसका शाब्दिक अर्थ बताते हुए लिखा- 'Cleavage, noun : a sharp division, a split', इसका मतलब है कि दो भागों में बंटा हुआ।

ऐसा पहली बार नहीं है कि सिंगर ने किसी यूजर को ऐसा जवाब दिया है, इससे पहले भी सिंगर को कई लोगों को जवाब दे चुकी हैं और बॉलीवुड में भी कई लोगों को सीधे जवाब दे चुकी हैं। इससे पहले सोना महापात्रा ने कंगना रनोट को भी कई मुद्दों पर घेरा था, जिसके बाद कंगना रनोट ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था। सोना ने सलेक्टिव फेमिनिज्म कमेंट के बाद आलोचना की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना किस तरह से हर किसी की आलोचना करना चाहती है, लेकिन खुद इसका सामना नहीं करना चाहतीं।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस