Move to Jagran APP

सलमान ख़ान के बर्थडे पर परिवार के बच्चों को यूं सैर कराते दिखे सोहेल ख़ान, देखें तस्वीरें

तस्वीरें बता रही हैं कि चाहे बड़े हो या बच्चे सबने मिलकर सलमान ख़ान के बर्थडे पर खूब इंजॉय किया। चलते-चलते बता दें कि सलमान ख़ान अब अपनी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ़..

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 10:35 AM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 10:35 AM (IST)
सलमान ख़ान के बर्थडे पर परिवार के बच्चों को यूं सैर कराते दिखे सोहेल ख़ान, देखें तस्वीरें

मुंबई। 27 दिसंबर को सलमान ख़ान ने पनवेल के अपने फार्महाउस में करीबी मित्रों और परिवार जनों संग अपना बर्थडे मनाया। इस मौके से कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकेंगे कि सलमान के भाई सोहेल ख़ान परिवार के बच्चों को फार्महाउस की सैर करा रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि सलमान ख़ान ने इस साल अपने जीवन के 53 वर्ष पूरे कर लिए और इसी अवसर पर उन्होंने एक ज़बरदस्त पार्टी दी और केक काट कर अपना बर्थडे मनाया। इस पार्टी में अरबाज़, सोहेल, बॉबी देओल, अनिल कपूर, कटरीना कैफ़, अमीषा पटेल, अमृता अरोड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, दीया मिर्ज़ा, जैकलिन फर्नांडिस जैसे कई सितारे पहुंचे। बहरहाल, इस मौके पर सोहेल ख़ान अपने परिवार के बच्चों का ख्याल रखते दिखे और सभी को कुछ यूं सैर कराते कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: अपने फ़ार्म हाउस पर काटा सलमान ख़ान ने बर्थडे का केक, देखें तस्वीरें

जैसा कि आप जानते हैं मुंबई से सटे पनवेल में सलमान ख़ान का एक फार्महाउस है। पिछले साल भी सलमान ने यहीं अपना बर्थडे मनाया था और सलमान अक्सर यहां मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर और काम से ब्रेक लेकर आ जाते हैं और रिलैक्स करते हैं। यह फार्महाउस काफी बड़ा है और यहां पर काफी पेड़-पौधे भी हैं, जो आप इन तस्वीरों  में भी देख सकते हैं।

सोहेल ख़ान की इस सवारी का सभी बच्चों ने खूब आनंद लिया और सोहेल भी बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आये। आप देख सकते हैं सोहेल शर्टलेस होकर अलग ही टशन में दिख रहे हैं। 

 यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की ये 10 फ़िल्में जो कभी रिलीज़ ही नहीं हो पाईं, जानिये वजह

 

बहरहाल, तस्वीरें बता रही हैं कि चाहे बड़े हो या बच्चे सबने मिलकर सलमान ख़ान के बर्थडे पर खूब इंजॉय किया। चलते-चलते बता दें कि सलमान ख़ान अब अपनी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ़ लीड रोल में हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.