Move to Jagran APP

कियारा आडवाणी को घमंडी मानते हैं सोशल मीडिया यूजर्स, ऐसा होता है अभिनेत्री का रिएक्शन

कियारा का नाम भी उ सेलेब्स में शामिल होता है जो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। ऐसे में अब हाल ही में कियारा ने बताया है कि ऐसे ट्रोलर्स के लिए उनकी कैसी प्रतिक्रिया रहती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 07:01 AM (IST)
कियारा आडवाणी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म 'शेरशाह' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी की खूब तारीफ हो रही है। हालांकि कियारा का नाम भी उ सेलेब्स में शामिल होता है जो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। ऐसे में अब हाल ही में कियारा ने बताया है कि ऐसे ट्रोलर्स के लिए उनकी कैसी प्रतिक्रिया रहती हैं।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में कियारा आडवाणी, अरबाज खान के चैट शो 'पिंच 2' में शामिल हुईं। हालांकि इस एपिसोड का अभी तक प्रसारण नहीं हुआ है। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में कियारा, अरबाज के साथ सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं। कियारा कहती हैं कि 'घमंडी का लेबल निश्चित रूप से गलत है, क्योंकि लोग अभिनेताओं को विभिन्न परियोजनाओं से पीछे हटने या कुछ भूमिकाएं करने से इनकार करने के बारे में सुनते हैं और यहीं से वे निष्कर्ष पर पहुंच जाते हैं। ऐसा नहीं है यार कुछ वजह तो होगी न।'

वहीं इसके बाद अरबाज खान कियारा की एक पोस्ट पर किया हुआ कमेंट पढ़ते हैं। जिसमें लिखा होता है, 'कियारा को अब सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं करनी चाहिए।' इस सवाल के जवाब में कियारा कहती हैं, 'हम जानते हैं कि हमें कहां सीमा खींचनी हैं। कई बार हमें इस तरह की ट्रोलिंग प्रभावित करती हैं। भले ही मैं कहती हूं कि मैं इसे इग्नोर करती हूं, लेकिन यह खुद को बचाने का एक तरीका है।'

बता दें कि हाल ही में कियारा आडवाणी फिल्म 'शेरशाह' में नजर आईं। फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं। ये पहली बार है जब सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को पहली बार स्क्रीन पर साथ देखा गया है। दोनों की जोड़ी को फिल्म में पसंद भी खूब किया जा रहा है। वैसे बी- टाउन में इन दोनों के रिलेशनशिप के भी चर्चे जोरों पर हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसे अब तक खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया है। लेकिन कई दफा दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.