Move to Jagran APP

तो इसलिए अपनी ही फिल्म को प्रमोट नहीं कर रहे हैं Salman

फिल्म 'लव यू फॅमिली' एक पारिवारिक फिल्म है जिसका निर्देशन सचिंद्र शर्मा ने किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 08 Jun 2017 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2017 04:29 PM (IST)
तो इसलिए अपनी ही फिल्म को प्रमोट नहीं कर रहे हैं Salman
तो इसलिए अपनी ही फिल्म को प्रमोट नहीं कर रहे हैं Salman

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर और डांस कोरिओग्राफर सलमान युसूफ खान की फिल्म 'लव यू फैमिली' के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेने की बजह सामने आ गई है। वहीं फिल्म प्रमोशन करने के लिए 15 लाख रूपये मांगने का आरोप भी फिल्म के निर्माता विपुल देवानी ने सलमान युसूफ खान पर लगाया है। अब इस पर सलमान खान का बयान आया है। 

loksabha election banner

मुंबई में फिल्म 'बहन होगी तेरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर युसूफ ने कहा फिल्म उनके हिसाब से नहीं बनी है। इसलिए वह फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। सलमान खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मुझे जिस तरह से बताया गया था उस तरह से फिल्म बनी नहीं है इसलिए। इसके अलावा मुझे और कुछ नहीं कहना है।'' वहीं फिल्म के निर्माता विपुल देवानी ने सलमान खान पर उनके मैनेजर द्वारा 15 लाख रूपये मांगने और फिल्म के प्रमोशन में नहीं आने का आरोप लगाया है। इस बात को लेकर उन्होंने प्रोडूसर एसोसिएशन में इसकी शिकायत भी की है। इसके पहले निर्माता विपुल देवानी ने सलमान खान पर फिल्म के म्यूजिक लॉन्च में भी नहीं आने का आरोप लगाया था। बता दें कि, सलमान डांस इंडिया डांस 1 के विजेता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एेसे मिल जाता था Badman को Oscar award, प्राण साहब से है इस बात का कनेक्शन

विपुल देवानी कहते हैं, ''सलमान युसूफ खान हमारी फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर नहीं आये। खास बात यह है कि हमने उनके बिजनेस मैनेजर को बहुत पहले ही बता दिया था और कई बार प्रमोशन में आने की प्रार्थना भी की थी लेकिन इसका कोई परिणाम नहीं निकला।'' फिल्म 'लव यू फॅमिली' एक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म का निर्देशन सचिंद्र शर्मा ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.