नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर रणबीर कपूर पिछले काफी सालों से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आएं हैं। बावजूद इसके खबर है कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा करने को लेकर कंफ्यूज हैं। उन्होंने तो भंसाली से मिलकर इस फिल्म में काम ना करने की भी इच्छा जताई है। भंसाली वहीं डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्म सांवरिया से रणबीर ने बॉलीवुड में डब्यू किया था।

बैजू बावरा को लेकर कंफ्यूज हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड हंगामा के रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सूत्र ने उन्हें बताया, ''रणबीर ने अपनी कंफ्यूजन भंसाली और टीम से पर्सनली मिलकर जाहिर किया है। रणबीर ने साफ कहा कि वह बैजू बावरा को लेकर श्योर नहीं हो पा रहे हैं। इसके अवाला वह धर्मा प्रोडक्शन के दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर भी काफी कंफ्यूज्ड हैं। ''

सांवरिया के एक्सपीरियंस था कुछ ऐसा 

रिपोर्ट के अनुसार रणबीर, भंसाली के साथ काम करने के इच्छुक नहीं है। इसका कारण फिल्म सांवरिया है। इस फिल्म को लेकर रणबीर का भंसाली के साथ अच्छा एक्सपीरियंस नहीं है। तो ज्यादा संभावनाएं हैं कि रणबीर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकते हैं, हालांकि कुछ भी पेपर पर लॉक नहीं हुआ था।

तो क्या कार्तिक आर्यन लेंगे रणबीर की जगह

बता दें कुछ समय पहले ही कार्तिक आर्यन को भंसाली के ऑफिस से निकलते स्पॉट किया गया था। पिछले दिनों कारण जौहर और शाहरुख खान के दो प्रोजेक्ट से बाहर होने के बाद भी कार्तिक पास आने वाले समय में काफी फिल्में हैं। वहीं खबर ये है कि भंसाली ने अभी तक कार्तिक को ऑफर नहीं दिया है।

रणबीर के पास अभी भी हैं कुछ बड़ी फल्में

बता दें कि काफी समय से संजय लीला भंसाली बैजू बावरा की रीमेक पर काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के राइट्स ले लिए हैं अब लीड रोल को लेकर वो जल्द ही कुछ फाइनल कर लेंगे। वहीं रणबीर के पास ब्रह्मास्त्र, शमशेरा और लव रंजन की एक फिल्म जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee