नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र के लोगों की चिंता बढ़ा दी है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। इस वायरस ने फिल्मी सितारों को भी अपना शिकार बना लिया है। अब तक बहुत से फिल्मी सितारे इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस से बढ़ते मामलों पर अपनी चिंता जाहिर की है।

लता मंगेशकर अब भले ही संगीत की दुनिया से दूर हों, लेकिन उन्होंने लंबे समय तक दर्शकों को अपनी खूबसूरत आवाज से कायल किया है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों पर चिंता जताई है। साथ ही दिग्गज गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के लिए भी अपनी चिंता जाहिर की है।

आदित्य नारायण हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस को लेकर कहा है, 'यह बहुत बुरा है, और हम इसके लिए दोषी हैं। बहुत से लोग दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं, मास्क नहीं पहन रहे हैं, पार्टियों में भाग लेते हैं, सैकड़ों मेहमानों के साथ बड़ी शादियों की मेजबानी करते हैं। हम नियमों की धज्जियां नहीं उड़ा सकते हैं और इससे दूर होने की उम्मीद कर सकते हैं।'

आदित्य नारायण के लिए चिंता व्यक्त करते हुए लता मंगेशकर ने आगे कहा, 'उदित नारायण जी के बेटे आदित्य भी कोविड-19 से संक्रमित है। छोटे बच्चे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। वायरस कैसे न आए, इसके बारे में कोई निश्चितता नहीं है। आइसोलेशन ही एकमात्र उपाय है।' दिग्गज गायिका ने यह भी बताया है कि वह इस महामारी में कैसे अपना ख्याल रख रही हैं।

लता मंगेशकर ने आगे कहा, 'मेरे कमरे में केवल मेरे परिवार के सदस्यों के आने की अनुमति है। मुझे उन लोगों से (मेहमान) मिलना याद है जो मेरे लिए मायने रखते हैं। लेकिन सुरक्षा किसी भी चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं इस देश के लोगों से आग्रह करती हूं कि वे सार्वजनिक रूप से मास्क पहनें, नियमित रूप से स्वच्छता करें और टीकाकरण जल्द से जल्द करवाएं। हमें इस वायरस से लड़ना होगा और इसे हराना होगा।'

लता मंगेशकर के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि हाल ही में गायक आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने प्रशंसकों से प्रार्थना करने की अपील भी की है। बॉलीवुड के हालिया कलाकार आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। 

Edited By: Anand Kashyap