Move to Jagran APP

Sidharth Shukla के निधन की खबरों को देख फूटा कृति सेनन का गुस्सा, जानें एक्ट्रेस ने क्यों किया ऐसा

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए 2 सितंबर को दिन काफी दुख भरा रहा। 2 तरीख को अभिनेता का निधन हो गया। उनके निधन से टीवी जगत में शोक का माहौल है। हर कोई नम आंखों से सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 04:33 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 07:11 AM (IST)
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और कृति सेनन, तस्वीर- Instagram: realsidharthshukla/kritisanon

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए 2 सितंबर को दिन काफी दुख भरा रहा। 2 तरीख को दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया। उनके निधन से टीवी जगत में शोक का माहौल है। हर कोई नम आंखों से सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। वहीं मीडिया में चल रही उनके निधन की खबरों पर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने गुस्सा जाहिर किया है।

loksabha election banner

कृति सेनन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सामाजिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय देती रहती हैं। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबरों को मीडिया की ओर से कवर करने को लेकर सवाल खड़े किए हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने मीडिया की आलोचना भी की है। कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट साझा कर मीडिया पर गुस्सा निकाला है।

उन्होंने अपनी एक पहली पोस्ट में लिखा, 'हमारे मीडिया, फोटोग्राफरों और यहां तक कि ऑनलाइन पोर्टलों को इतना असंवेदनशील देखकर मेरा दिल टूट जाता है। शर्मनाक! यह "न्यूज" नहीं है, न ही यह "मनोरंजन" है! कुछ सीमाएं खींचो! विवेक रखो! पहले भी कहा, अब फिर कह रही हूं! अंतिम संस्कार को कवर करना बंद करो! अपने सबसे कमजोर समय में अपने कैमरे को अपने चेहरे पर फ्लैश करके निजी नुकसान से निपटने वाले लोगों को परेशान करना बंद करें! और किस लिए? कुछ पोस्ट? ऑनलाइन पोर्टल और चैनल समान रूप से दोषी हैं।'

पोस्ट में कृति सेनन ने आगे लिखा, 'फैसला लो, उन तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट न करें! ऐसे अमानवीय असंवेदनशील पोस्ट के कैप्शन में सिर्फ "दिल दहला देने वाला" लिखकर संवेदनशीलता का ढोंग करना बंद करें।' वहीं अपनी दूसरे पोस्ट में कृति सेनन ने लिखा, 'वो तुम्हें इंसान नहीं समझते, इसलिए नहीं है कोई लाइन, न कोई बाउंड्री है। तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला जिस्म नहीं। सब तस्वीर लेने का एक मौका है, जितना हो सके।'

इसके अलावा कृति सेनन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को कवर करने को लेकर मीडिया की और आलोचना की है। सोशल मीडिया पर कृति सेनन से सभी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं। अभिनेत्री और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की तो उनका निधन 2 सितंबर हो हुआ था। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा दाह संस्कार गृह में किया गया। इस अवसर पर बिग बॉस 13 से जुड़े कई प्रतियोगी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इनमें आरती सिंह, रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली और जान कुमार सानू शामिल थे। इस अवसर पर सिद्धार्थ शुक्ला की पसंदीदा शहनाज गिल काफी भावुक नजर आई। उनका दिल टूटा हुआ था और वह अंतिम संस्कार के अवसर पर काफी दुखी नजर आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.