नई दिल्ली, जेएनएन। शेरशाह की शानदार सफलता के बाद अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने मुहूर्त पूजा की तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। पहली तस्वीर मुहूर्त पूजा के दौरान की है, जिसमें फिल्म का क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा देख रही है।

दूसरे फोटो में अभिनेता सिद्धार्थ एक शॉर्ट को फिल्मा ने के लिए तैयार दिख रहे हैं। फोटो में आर्मी ग्रीन जैकेट में मैचिंग बैक पैक औऱ पैंट में शॉट फिल्मा ने के लिए तैयार दिख रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, योद्धा की शूटिंग शुरू। जबकि तीसरी तस्वीर में धर्मा प्रोडक्शंस का एक कार्ड नजर आ रहा है।

Yodha

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर शेयर कर जानकारी देते हुए बताया कि सागर अंब्रे और पुष्कर द्वारा निर्देशित 11 नवंबर, 2022 में अपकी स्क्रीन पर आने वाली है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म में फीमेल लीड्स रोल में होगीं, जिसकी घोषणा जल्द होगी। इस पोस्टर में एक प्लेन हवा में नीचे गिरता नजर आ रहा है और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाथों में वेपन्स और मर्सिनरी थामें हुए नजर आ रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो पहले इस फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर नजर आने वाले थे। लेकिन कई कारणों के चलते उनसे फिल्म निर्माताओं की बात नहीं बन पाई, जिसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शाहिद कपूर के रिप्लेस किया है। फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म मे डे में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav