नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर का काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव वेकेशन का एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है।

इस फोटो में वो समुंदर किनारे मुस्कुराते हुए सेल्फी लेते दिख रहे हैं। फोटो में अपनी टोन्ड बॉडी दिखा रहे हैं। इस थ्रोबैक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘क्या आप मुझे अब स्पष्ट रूप से देख सकते है? थ्रोबैक सेल्फी, बीचबॉय।’ अभिनेता की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डाइविंग करते दिख रहे हैं। इस थ्रोबैक वीडियो में वो स्कूबा डाइविंग करते चिल करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वो पानी के नीचे की गतिविधि करते नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो मालदीव हॉलिडे का है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, ‘डाइविंग हमेशा अपने शानदार दृश्य और अद्भुत जीवों के साथ एक विस्मयकारी अनुभव रहा है। इसके बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि ये सतह के सारे शोर को काट देता है।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों शांतनु बागची द्वारा निर्देशित जासूस-एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अहम किरदार में नजर आएगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच बदले संबंधों को दिखाया जाएगा। फिल्म ‘मिशन मजनू’ का निर्माण आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोशिएशन द्वारा किया जा रहा है।

इसके अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘शेरशाह’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री किराया आडवाणी, परेश रावल, जावेद जाफरी, हिमांशु मल्होत्रा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है। फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन से प्रेरित है और इसके लिए सिद्धार्थ को कुछ महीनों मिलैट्री की ट्रेनिंग भी ली थी।

Edited By: Nitin Yadav