Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों का हुजूम, संगीत नाइट का पहला वीडियो आया सामने

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब से कुछ ही घंटों में एक दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और संगीत सेरेमनी से पहला वीडियो भी सामने आ चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 06 Feb 2023 12:03 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 03:28 AM (IST)
Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों का हुजूम, संगीत नाइट का पहला वीडियो आया सामने
File Photo of Kiara Advani and Sidharth Malhotra

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। राजस्थान के जैसलमेर में इस कपल की रॉयल शादी होने वाली है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उनकी शादी के कई वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कपल की संगीत नाइट का पहला वीडियो भी सामने आ चुका है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल होगा। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर और बाकी सेलिब्रिटी रविवार की दोपहर जैसलमेर पहुंच गए। कियारा आडवाणी की खास दोस्त कही जाने वाली ईशा अंबानी भी इस शादी को अटेंड करने के लिए जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए राजस्थानी फोक डांस आर्टिस्ट का अरेंजमेंट किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

संगीत नाइट ने यह वीडियो सामने आया

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां फुल स्विंग में चल रही हैं। कई वीडियो के बीच एक वीडियो उनकी संगीत से भी आया है, जिसमें फंक्शन की शाही तैयारियों को दिखाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। संगीत फंक्शन में कई बॉलीवुड हस्तियों ने डांस परफॉर्मेंस दी है।

'बावड़ी' में लेंगे सात फेरे

कियारा और सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करेंगे। जिस जगह यह कपल सात फेरे लेगा, उस जगह का नाम 'बावड़ी' है। मंडप के चारों ओर चार पिलर लगाए गए हैं। इसी पिलर के बीचों बीच सिद्धार्थ और कियारा सात फेरे लेंगे। 65 एकड़ के एरिया में फैला ये होटल जैसलमेर के पीले पत्थरों से बना है। सूर्यगढ़ पैलेस डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए काफी मशहूर है। यहां स्विमिग पूल के साथ कई लग्जरी चीजों का इंतजाम है।

कियारा को तैयार करेंगे यह आर्टिस्ट

होने वाले दूल्हा-दुल्हन कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के आउटफिट्स को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कपल के लिए कई आउटफिट डिजाइन किए हैं। कियारा उन्ही के बनाए लहंगे में दुल्हन बनकर स्टेज पर आएंगी।

वहीं, मेकअप के जरिये उनके लुक को पूरा करेंगे आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता। एक्ट्रेस के बालों को बनाने की जिम्मेदारी हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर की है। सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वेडिंग शूट विशाल पंजाबी के कंधों पर है।

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फोक डांस से हुआ मेहमानों का स्वागत, गणेश स्थापना के साथ शादी की रस्में शुरू

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फोक डांस से हुआ मेहमानों का स्वागत, गणेश स्थापना के साथ शादी की रस्में शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.