नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) और भूमि पेडनेरकर (Bhumi Pednekar) आनंद एल राय की अगली फिल्‍म में साथ दिखाई दे सकते हैं। दोनों कलाकार हाल ही में आनंद एल राय के आफिस के बाहर देखे गए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह एक स्क्रिप्‍ट पर डिस्‍कस करने पहुंचे थे।

फिल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाले सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और दम लगा के हईशा से पहचान बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री भूमि पेडनेरकर के एक साथ काम कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ और भूमि को हाल ही में मशहूर फिल्‍म निर्देशक आनंद एल रॉय के अंधेरी स्थित ऑफिस में देखा गया है। कहा जा रहा है कि यह सिद्धार्थ और भूमि आनंद से उनके ऑफिस में एक स्क्रिप्‍ट पर बात करने पहुंचे थे।

यहां हम बता दें कि भूमि पेडनेरकर आनंद एल रॉय के साथ पहले ही शुभ मंगल सावधान में काम कर चुकी हैं। खबरें हैं कि लंबे समय से सिद्धार्थ और आनंद मिलते रहे हैं। ऐसे में यह बात मजबूत हो रही हैं कि कलाकारों की यह टीम जल्‍द ही किसी फिल्‍म में एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@sidmalhotra and @bhumipednekar Clicked today post meeting with @aanandlrai at his office in Suburbs ! #sidharthmalhotra #bhumipednekar #aanandlrai #meeting #bollywoodstars #actors #paparazzi #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

बता दें कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अपकमिंग फिल्‍म शेरशाह की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं। यह फिल्‍म कारगिल युद्ध में शहीद हुए विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं, भूमि पेडनेरकर फिल्‍म सांड की आंख की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहीं हैं। यह फिल्‍म दो महिला शूटर की कहानी पर केंद्रित है। इसमें भूमि के साथ तापसी पन्‍नू भी नजर आएंगी।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Fit is not a destination. It’s a way of life. #Sidfit #workforit💪

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप