Move to Jagran APP

पलक तिवारी के बाद एक और बेटी नहीं चाहती थीं श्वेता तिवारी, जानें क्यों

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। पलक ने भले ही फिल्म या टीवी इंडस्ट्री में एंट्री न की हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 08:42 AM (IST)
पलक तिवारी के बाद एक और बेटी नहीं चाहती थीं श्वेता तिवारी, जानें क्यों

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। पलक ने भले ही फिल्म या टीवी इंडस्ट्री में एंट्री न की हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में मदर्स डे के मौके पर श्वेता ने बताया कि पलक के बाद वो एक और बेटी नहीं चाहती थीं। बल्कि वो बेटा चाहती थीं, लेकिन श्वेता के ऐसा चाहने के पीछे एक बहुत फनी वजह थी।

loksabha election banner

पिंकविला से बातचीत में श्वेता ने बताया, एक बार पलक ने अपने मेकअप के लिए 1 लाख 80 हज़ार का मेकअप किट खरीदा था और उसी दिन से एक्ट्रेस ने ये फैसला कर लिया कि अब उन्हें एक और लड़की नहीं चाहिए।

इंटरव्यू में श्वेता ने कहा, ‘पलक का 16वां जन्मदिन था। वो शॉपिंग के लिए गई और 1 लाख 80 हज़ार का मेकअप का सामान लेकर आई। बस उसके बाद मैंने सोच लिया कि अब मुझे एक और लड़की नहीं चाहिए, मुझे बेटा चाहिए। उसके एक-एक आईशेडो 7-8 हज़ार रुपए के आते हैं। मैंने अपने घरवालों से कह दिया अब मैं एक बेटा  चाहती हूं और एक लड़की के इतने खर्चे मैं उठा नहीं पाऊंगी'।

 

View this post on Instagram

My #etherealgirl @palaktiwarii #nidwedsyas #bhaikishaadi 📸 @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

 

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ @palaktiwarii #etherealgirl

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

मदर्स डे पर पलक ने की मां के संघर्षों पर बात :

पिंकविला से ही बातचीत में पलक ने कहा, 'मुझे मां पर गर्व है। मुझे लगता है कि बड़े होने के दौरान, जब मेरी मां एक पैरेंट्स-टीचर मीटिंग के लिए आती थीं, तो मुझे बहुत गर्व होता था। इस तरह से महसूस करने के लिए आपके माता-पिता का एक्टर होना या सुपर फेमस होने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा, 'उन्होंने व्यक्तिगत लड़ाइयों का सामना किया है ... मैंने उन्हें हर चीज से गुजरते देखा है। जिस तरह की चीजों को मैंने उनके साथ देखा है, उनमें से कई की तो मैं अभी भी खोज कर रही हूं, और जितना अधिक मैं इसके बारे में सीखती हूं, उतना ही मैं मां को पसंद करती हूं, और सोचती हूं कि वो कैसे इतनी समझदार है?'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.