Move to Jagran APP

Shweta Bachchan ने धूमधाम से मनाया अपना 50वां जन्मदिन, पार्टी में नहीं दिखीं भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन !

श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने 17 मार्च को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में श्वेता बच्चन को विश किया। वहीं शाम को बच्चन परिवार ने अपनी लाडली के लिए पार्टी रखी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए लेकिन श्वेता की भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन इस पार्टी में नजर नहीं आई ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 17 Mar 2024 11:59 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 11:59 PM (IST)
श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने 17 मार्च को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर श्वेता को सुबह से ही ढेरों बधाइयां मिली। हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में श्वेता बच्चन को विश किया। वहीं शाम को बच्चन परिवार ने अपनी लाडली के लिए पार्टी रखी।

loksabha election banner

रविवार शाम को बच्चन परिवार के सदस्यों को एक भव्य उत्सव की तैयारी करते हुए देखा गया। करण जौहर नव्या नवेली की सजावट में मदद करते नजर आए। आइए डालते हैं इस पार्टी पर एक नजर। 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने बेटी Shweta Bachchan को गिफ्ट किया जुहू वाला बंगला 'प्रतीक्षा', घर की कीमत उड़ा देगी होश

नव्या नंदा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत

श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में नव्या नंदा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आए। इस मौके पर सिद्धांत शर्ट और सिर पर टॉपी पहने नजर आए। 

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन

बेटी की जन्मदिन पार्टी में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए। तस्वीरों में देख सकते हैं दोनों गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं।

नव्या नंदा और करण जौहर

  श्वेता बच्चन की पार्टी में करण जौहर शामिल न हो। ऐसा हो नहीं सकता। करण और बच्चन परिवार के रिश्ते बेहद खास है। ऐसे में करण अपनी दोस्त की पार्टी में काफी कलरफूल अंदाज में नजर आए। इस फोटो में करण और नव्या नंदा नजर आ रहे हैं।

गौरी खान और सुहाना खान

 शाह रुख खान की वाइफ गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी पार्टी में शामिल हुई थी, लेकिन वो पैपराजी को देख गौरी ने अपना मुंह छुपाया। तो वहीं सुहाना ने हल्की सी स्माइल दी।

नजर नहीं आए ऐश और अभिषेक- यूजर्स

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि बहन के बर्थडे पार्टी में भाई अभिषेक बच्चन और भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन औकर उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी शामिल नहीं हुई। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

यह भी पढ़ें- Shweta Bachchan Birthday: 'मैं कहता नहीं लेकिन...' अभिषेक ने 'दीदी' को यूं विश किया बर्थडे, करण जौहर हुए भावुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.