Move to Jagran APP

'अंधाधुन' के बाद एक और थ्रिलर लेकर आएंगे रमेश और राघवन, जून से शुरू हो सकती है फिल्‍म की शूटिंग

Andhadhun Movie की सफलता के बाद श्रीराम राघवन और रमेश तौरानी एक और थ्रिलर फिल्‍म बनाने वाले हैं। फिल्‍म का काम इस साल के जून महीने से शुरू हो जाएगा।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:02 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 05:54 PM (IST)
'अंधाधुन' के बाद एक और थ्रिलर लेकर आएंगे रमेश और राघवन, जून से शुरू हो सकती है फिल्‍म की शूटिंग

नई दिल्‍ली, जेएनएन। अंधाधुंन फिल्‍म की सफलता के बाद अब श्रीराम राघवन और रमेश तौरानी की जोड़ी एक और थ्रिलर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। फिल्‍म निर्माता रमेश तौरानी ने कहा है कि वह राघवन के साथ फिल्‍म बनाएंगे, जिसका काम इस साल के जून महीने से शुरू हो जाएगा।

loksabha election banner

फिल्‍म निर्देशक श्रीराम राघवन और निर्माता रमेश तौरानी की जोड़ी ने अंधाधुन फिल्‍म की कामयाबी के बाद एक और थ्रिलर फिल्‍म बनाने की बात कही है। खबरों के मुताबिक रमेश तौरानी ने कंफर्म किया है कि वह दोनों फिर से पर्दे पर नया थ्रिलर लाने वाले हैं। रमेश ने आगे कहा कि इसके लिए टीम के साथ तैयारियां की जा रही हैं। प्रोजेक्‍ट को इसी साल के जून से शुरू कर दिया जाएगा।

एक इंटरव्‍यू में रमेश तौरानी ने कहा कि आगे के प्रोजेक्‍ट के लिए हमने श्रीराम को साइन कर लिया है। लगातार मीटिंग कर काम को पूरा किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि अभी स्क्रिप्‍ट पर काम चल रहा है और जल्‍द ही एक्‍टर्स भी कास्‍ट कर लिए जाएंगे। हम इस प्रोजेक्‍ट को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं।

 

View this post on Instagram

This was the last day of shoot in Poland. Check out the date in the poster. The year is 2020. 😎 We thought we were making a very interesting gem. Never thought it’ll become such a mammoth of a success, esp in China. Thank you Sriram Raghavan sir. #Andhadhun crosses 150 crores in China.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बता दें कि अंधाधुन फिल्म ने भारत में सुपरहिट साबित हुई और बॉक्‍स ऑफिस पर भी खूब कमाई की। इसके बाद इस फिल्‍म को चीन में भी रिलीज किया गया है। चीन में अब तक 150 करोड़ से भी ज्‍यादा की कमाई इस फिल्‍म ने कर ली है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्‍टे मुख्य किरदारों में दिखाए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.