Move to Jagran APP

श्रद्धा कपूर फिर चलीं साउथ फिल्मों की ओर, इस सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर!

Shraddha Kapoor Next Project श्रद्धा कपूर एक बार फिर साउथ भारतीय फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 09:36 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2020 09:36 AM (IST)
श्रद्धा कपूर फिर चलीं साउथ फिल्मों की ओर, इस सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक बार फिर साउथ की फिल्म में नजर आ सकती हैं। वह साउथ के मशहूर फिल्म निर्देशक की फिल्म में काम करती दिखाई देंगी। बता दें कि इससे पहले श्रद्धा साउथ सुपरस्टार प्रभाष के साथ साहो में नजर आ चुकी हैं। टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह उन्हें जल्द ही पर्दे पर देख सकेंगे। दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक फिल्म के लिए उन्हें पेशकश की गई है। अगर श्रद्धा इस फिल्म को साइन करती हैं तो साहो के बआद साउथ की उनकी यह दूसरी फिल्म हो जाएगी।

loksabha election banner

महेश बाबू के साथ आएंगी नज़र

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर अभिनय करती नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट के अनुसार महेश बाबू की फिल्म के लिए साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कीर्ती सुरेश को एप्रोच किया जा चुका है। लेकिन पॉजिटिव रिस्पांस नहीं मिलने की चर्चा है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने अब बागी 3 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी मुख्य भूमिका निभाने की पेशकश की है। महेश बाबू की यह फिल्म अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर परशुराम निर्देशित करेंगे। फिल्म की कहानी थ्रिलर—क्राइम पर बेस्ड होगी। फिल्म के नाम, शूटिंग डेट्स और लोकेशन के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Easter Sunday cheat day!!!Happy Easter!🐰🐣💜

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म को लेकर ऐलान किया जाएगा। हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स की ओर से अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। महेश बाबू की पिछली फिल्म सरिलरु नीकेवरु थी, जिसने बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। उनकी अगली फिल्म एसएस राजामौली के साथ होगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Easter Sunday cheat day!!!Happy Easter!🐰🐣💜

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की पिछली सुपरहिट फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ बागी3 और वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी थी। श्रद्धा कपूर मशहूर फिल्म निर्देशक लव रंजन के साथ अगली फिल्म कर रही हैं। उनकी इस फिल्म की कहानी और टाइटल का खुलासा अभी नहीं हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.