Move to Jagran APP

Luv Ranjan की फिल्म में श्रद्धा कपूर संग रोमांस करते दिखंगे रणबीर कपूर, रिलीज डेट की हुई घोषणा, पढ़ें डिटेल्स

इस फिल्म के बारे में लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि रणबीर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म में इन दोनों के अलावा बोनी कपूर और डिम्पल कपाड़िया भी लीड रोल में होंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 03:53 PM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 03:53 PM (IST)
Luv Ranjan की फिल्म में श्रद्धा कपूर संग रोमांस करते दिखंगे रणबीर कपूर, रिलीज डेट की हुई घोषणा, पढ़ें डिटेल्स
Shraddha Kapoor And Ranbir Kapoor Work Together In Luv Ranjan Next Romantic Comedy Movies Release Next Year On Holi

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेमस ​न‍िर्देशक लव रंजन हमेशा ही अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए ​जाने जाते हैं। उन्होंने 'प्‍यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' जैसी रोमांटिक कॉमेडी दे चुके हैं। लव रंजन की रोम कॉम यानी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं हर बार वह एक अलग थीम पर फिल्म लेकर आते हैं यही बात दर्शकों को काफी भाती है। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। लव रंजन एक बार अपनी धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी इस फिल्म में बॉलीवुड के दो हिट स्टार की जोड़ी एक साथ नजर आएगी।

loksabha election banner

justify;">​न‍िर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म सुपरस्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। अब इस फिल्‍म की र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है। ये मच-अवेटेड फिल्‍म 18 मार्च, 2022 यानी अगले साल होली के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म के बारे में लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि रणबीर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म में इन दोनों के अलावा बोनी कपूर और डिम्पल कपाड़िया भी लीड रोल में होंगे। हलांकि अभी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

बता दें कि इस अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इस जनवरी से दिल्ली में शुरू हो गयी है। फिल्म में स्टारकास्ट का नाम सामने आते ही फैंस में इस नई रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्‍साइटेड बढ़ गई है। हलांकि अभी तक लव रंजन की इस फिल्म की कहानी के बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है कि आखिर इसकी कहानी क्या होगी। लेकिन इस फिल्‍म से फैंस को काफी उम्‍मीदें हैं। बता दें कि पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और गुलशन कुमार व भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.