Move to Jagran APP

Showtime Release Date: खत्म हो गया इंतजार, इस दिन स्ट्रीम होगी इमरान हाशमी की सीरीज

Showtime Release Date Out इमरान हाशमी मौनी रॉय और नसीरुद्दीन शाह स्टारर सीरीज शोटाइम का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। जब से इसका टीजर जारी किया गया तभी से दर्शक इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे। अब करण जौहर ने एक वीडियो शेयर करते हुए शोटाइम की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 09 Feb 2024 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2024 10:47 PM (IST)
'शोटाइम' की स्ट्रीमिंग डेट से उठा पर्दा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Showtime Release Date Out: करण जौहर बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। अब फैंस उनके मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट में से एक 'शोटाइम' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिक्शन सीरीज में इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह समेत कई सेलेब्स मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस सीरिज की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Showtime First Look: इमरान-Naseeruddin Shah की सीरीज का फर्स्ट लुक जारी, इस ओटीटी पर आएगा 'शोटाइम'

'शोटाइम' की स्ट्रीमिंग डेट से उठा पर्दा

'शोटाइम' सीरीज में मनोरंजन इंडस्ट्री की चकाचौंध और पर्दे के पीछे की दुनिया की झलक देखने को मिलने वाली है। अब करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए इसकी स्ट्रीमिंग डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

बीटीएस वीडियो किया शेयर

'शोटाइम' की शूटिंग से जुड़े हुए बीटीएस वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी, मौनी रॉय और महिमा मकवाना समेत सेट पर मौजूद क्रू और अन्य लोगों की झलक देखने को मिल रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, 'शोटाइम' का प्रीमियर 8 मार्च, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। कुछ दिन पहले इसके सभी स्टार्स का फर्स्ट लुक जारी किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

क्या होगी 'शोटाइम' की कहानी

'शोटाइम' सीरीज कैमरे के पीछे छिपी मनोरंजन इंडस्ट्री की अनदेखी दुनिया की कहानी को बयां करेगी। इस सीरीज में सिनेमा की दुनिया के कई गहरे राज देखने को मिलने वाले हैं। जैसे नेपोटिज्म और बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में किस तरह हर कोई पावर के लिए अपनी सीमाएं पार करता है।

'शोटाइम' की स्टार कास्ट

'शोटाइम' की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें इमरान हाशमी, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन भी दिखाई देने वाली हैं। यह सीरीज धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और शोरुनर मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है।

यह भी पढ़ें: Showtime Teaser: ग्लैमर इंडस्ट्री की स्याह-सफेद तस्वीर दिखाएगा इमरान हाशमी का शो, उठेगा नेपोटिज्म का मुद्दा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.