Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की दीवानी है ये साउथ एक्ट्रेस, किंग खान को लेकर सरेआम किया ये कमेंट

Shriya Saran On Shah Rukh Khan साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस श्रेया सरण आने वाले समय में वेब सीरीज शोटाइम में नजर आने वाली हैं। मंगलवार को श्रेया की इस वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च को लेकर मुंबई में खास इवेंट रखा गया जिसमें उनसे बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा सवाल पूछा गया है। इसके जवाब में श्रेया ने शाह रुख खान का नाम लिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraTue, 13 Feb 2024 09:37 PM (IST)
Shah Rukh Khan की दीवानी है ये साउथ एक्ट्रेस, किंग खान को लेकर सरेआम किया ये कमेंट
शाह रुख खान को लेकर बोलीं ये साउथ अदाकारा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Showtime Shriya Saran On Shah Rukh Khan: अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं साउथ सिनेमा की अदाकारा श्रेया सरण किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। आने वाले समय में श्रेया एक्टर इमरान हाशमी की वेब सीरीज शोटाइम में अहम भूमिका अदा करती हुई नजर आने वाली हैं।

मंगलवार को शोटाइम का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस दौरान श्रेया से हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री को लेकर एक सवाल पूछा गया है, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने डंकी फिल्म कलाकार शाह रुख खान का नाम लिया है। 

शाह रुख खान को लेकर श्रेया ने कही दिल की बात

श्रेया सरण की शोटाइम वेब सीरीज के निर्माता करण जौहर हैं और मायानगरी मुंबई में हुए इस सीरीज के ट्रेलर लॉन्च इंवेंट के दौरान उन्होंने कॉफी विद करण की तरह मौके पर मौजूद वेब सीरीज की स्टार कास्ट से कुछ मजेदार सवाल पूछे। ऐसे में करण जौहर ने श्रेया सरण से भी सवाल पूछते हुए कहा- बॉलीवुड की कौन सी ऐसी चीज है, जो आपको हद से ज्यादा हॉट लगती है। 

इस सवाल पर बिना देरी करते हुए श्रेया ने हिंदी सिनेमा के किंग कहे जाने वाले शाह रुख खान का नाम लिया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि वह शाह रुख को काफी पसंद करती हैं और वह उनसे बेहद प्यार भी करती हैं। 

इस तरह से श्रेया सरण ने शाह रुख खान के लिए अपनी दीवानगी का इजहार किया है। बता दें कि शाह रुख वो कलाकार हैं, जिनके चाहने वालों की तादाद देश-विदेशों में भी मौजूद है और श्रेया किंग खान के उन फैंस की लिस्ट में शामिल हैं। 

शो टाइम का ट्रेलर शानदार

इसके अलावा बात करेंं श्रेया सरण की वेब सीरीज शोटाइम के ट्रेलर के बारे में तो वह बेहद रोचक है। इस सीरीज में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अहम पहूलओं को दर्शाया जाएगा। 8 मार्च 2024 को शोटाइम वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Showtime Release Date: खत्म हो गया इंतजार, इस दिन स्ट्रीम होगी इमरान हाशमी की सीरीज