नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार आयुष्मान खुराना अपनी दमदार अदाकारी और फिल्मों के चुनाव के लिए जाने जाते है। उनकी फिल्में समाज के ऐसे मुद्दों की कहानियां बयां करती हैं, जिन पर काम करना चुनौतीपूर्ण होता है। आयुष्मान ने अनोखे विषयों पर काम किया है। अब आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने एक और प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। उनका यह नया प्रोजेक्ट उनकी बाकी फिल्मों से अलग होगा, क्योंकि इस बार आयुष्मान अपनी चॉकलेट हीरो की इमेज से अलग एक्शन मोड में नजर आने वाले है।

'टी सीरीज' और 'कलर्स येलो' के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान पहली बार एक्शन करते हुए नजर आयेंगे। फिल्म से जुड़ी सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं और निर्माता इस महीने फिल्म को फ्लोर पर लाने की तैयारी कर रहे है। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा इंग्लैंड में भी की जाएगी। दिलचस्प बात ये है कि यह आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन जॉनर फिल्म होने के साथ ही उनकी पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसके लिए वह लंदन जाएंगे। इस फिल्म में पर्दे के पीछे और आगे दोनों की कहानी दिखाई जाएगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार कहते हैं, "फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में एक विचित्र और ताजा कहानी है, जिसके लिए आयुष्मान पूरी तरह से फिट बैठते हैं। हम लंदन में इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और आनंद एल राय की इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत खुश हैं।"

जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर आनंद एल राय ने कहा, "हम 'एन एक्शन हीरो' के शूटिंग शुरू होने और आयुष्मान को कैरेक्टर में जान फूंकते देखने के लिए बहुत उत्साहित है। यह फिल्म एक आउट-ऑफ-द-बॉक्स मनोरंजक कहानी होने वाली है!"

फिल्म भूषण कुमार और कलर्स येलो के बैनर तले बनेगी, जिसे आनंद एल राय प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित की जा रही है। कुछ महीने पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। एन एक्शन हीरो के अलावा आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्मों में 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' भी शामिल हैं।

Edited By: Vaishali Chandra