Move to Jagran APP

Nikamma: साड़ी पहन 'निक्कमा' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची शिल्पा शेट्टी हुईं ट्रोल, लोगों ने बताया उर्फी जावेद से इंस्पायर

शिल्पा शेट्टी की आगामी फिल्म निकम्मा का हाल ही में मुंबई में ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी का वंडर वूमेन की तरह यूनिक लुक देखने को मिला । लेकिन ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची शिल्पा शेट्टी के लुक को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 08:33 AM (IST)
shilpa shetty trolled on social media for wearing unusal dress on Nikamma trailer. Photo Credit- Shilpa Shetty Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लौट चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी ने किसी नॉर्मल लुक में नहीं बल्कि वंडर वूमेन के अवतार में सोशल मीडिया पर वापसी की है, जिसका कनेक्शन उनकी आगामी फिल्म 'निकम्मा' से जुड़ा हुआ है। शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' से परदे पर वापसी करने वाली थीं, हालांकि किन्हीं कारणों से उनकी ये फिल्म डिले हुई और वह हंगामा 2 में नजर आईं। लेकिन अब फाइनली शिल्पा की फिल्म 'निकम्मा का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। इस ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची शिल्पा शेट्टी बुरी तरह ट्रोल हो गयीं।

loksabha election banner

अतरंगी आउटफिट में नजर आईं शिल्पा शेट्टी

फिटनेस के साथ-साथ फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैशन गोल देने वालीं शिल्पा शेट्टी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'निकम्मा' के ट्रेलर लॉन्च पर अतरंगी आउटफिट में नजर आईं। शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी इस खास मौके पर ब्लू साड़ी के साथ रेड कॉर्सेट टॉप में और येलो ब्लेजर ने नजर आईं। अपने इस लुक के साथ शिल्पा शेट्टी ने अपने बालों को खुला रखा और हाथों में गोल्डन बैंगल और सटल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। हालांकि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर लोगों को बिलकुल भी नहीं भा रहा है और फैंस जमकर अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर फैंस ने शिल्पा को किया बुरी तरह ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेत्री अपने आउटफिट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी को लो बजट वंडर वूमेन बताया तो वही कुछ लोग उन्हें उर्फी जावेद से प्रेरित बता रहे हैं। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये आउटफिट उर्फी जावेद से इंस्पायर है'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'लो बजट वंडर वूमेन'। अन्य यूजर ने लिखा, 'वाओ साड़ी का कबाड़ा करवाना है तो शिल्पा शेट्टी से करवा लो'। उनका ये लुक फैंस को बिलकुल भी नहीं भा रहा है'।

17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'निकम्मा'

शिल्पा शेट्टी की यह फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री के अलावा मीनाक्षी सुन्देश्वरम एक्टर अभिमन्यू दसानी मुख्य भूमिका में हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2019 में शुरू हुई थी, यह फिल्म साल 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। यह तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई की हिंदी रीमेक है। जिसका निर्देशन शब्बीर खान ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.