नई दिल्ली, जेएनएन।  बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों एक के बाद एक कई मुसीबतों में घिरती नजर आ रही हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म और उसे मोबाइल एप के जरिए प्रसारित करने का आरोप लगा है। फिलहाल राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं इस केस में मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी से भी लगातार पूछताछ कर रही है यहां तक की उनके अकाउंट्स की भी जांच की जा ही है। इसी बीच अब शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि सुनंदा ने जुहू पुलिस स्टेशन में चिटिंक की शिकायत दर्ज कराई है। जानें आखिर क्या है पूरा मामला।

दरअसल, ANI के अनुसार शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने जुहू पुलिस स्टेशन में चिटिंग की शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत सुनंदा ने सुधाकर घारे नाम के शख्स के खिलाफ रायगढ़ जिला के कर्जत इलाके में जमीन से जुड़े विवाद को लेकर कराया है। एएनआई के ट्वीट के अनुसार, शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने जमीन सौदे के मामले में सुधाकर घरे नाम के शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपियों ने फर्जी कागजात के सहारे सुनंदा को जमीन 1.6 करोड़ रुपये में बेच दी थी। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है: मुंबई पुलिस।'

बकौक सुनंद शेट्टी ने साल 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर से कर्जत से एक जमीन का सौदा किया था। कुछ समय बाद ही जब सुनंदा केा शक हुआ और उन्होंने इस बात की जानकारी जब सुनंदा को मिली तो उन्होंने इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की। वहीं सुधाकर ने उन्हें कहा कि वह एक नेता का बेहद करीबी है और उन्हें कोर्ट में जाने को कहा। इसके बाद सुनंदा कोर्ट गईं और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। इस मामले में आइपीसी की धारा 406, 409, 420, 462, 467, 468, 471, and 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

Edited By: Priti Kushwaha