Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ की 'निकम्मागिरी', गाने को मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस

शिल्पा शेट्टी अपनी आगामी फिल्म निकम्मा का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। ये फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया जिसके बाद शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ निकम्मागिरी करती दिखाई दीं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 07:36 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 08:17 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ की 'निकम्मागिरी', गाने को मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस
shilpa shetty meets social media influencer sameeksha sud Vishal Pandey and other. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हंगामा 2 के बाद अब शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म 'निकम्मा' के साथ दर्शकों का दिल जीतने की एक बार फिर से तैयारी कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब हाल ही में 'निकम्मा' का पहला टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है, जिसे ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। शिल्पा शेट्टी के अलावा इस फिल्म में भाग्यश्री के लाड़ले बेटे अभिमन्यू दसानी और शार्ली सेतिया मुख्य भूमिका में हैं। गाने का टाइटल ट्रैक रिलीज होने के बाद शिल्पा शेट्टी जमकर प्रमोशन में व्यस्त हैं और हाल ही में वह सोशल मीडिया स्टार्स के साथ निकम्मागिरी करती दिखाई दीं।

loksabha election banner

शिल्पा के साथ निकम्मागिरी करने के लिए साथ आए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म के टाइटल ट्रैक का प्रमोशन करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस वीडियो में जहां शिल्पा शुरुआत में येलो वन साइडेड क्रॉप टॉप और हाई थाई स्लिट स्कर्ट में स्टनिंग लुक में नजर आईं, तो वही आगे के वीडियो में वह समीक्षा सूद, अनीशा दीक्षित, आदिल खान, विशाल पांडे, कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस, आकाश थापा के साथ नजर डांस और एन्जॉय करती हुईं नजर आईं। शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'इतने सारे टैलेंट्स जब एक साथ एक ही छत के नीचे आते हैं, तो निकम्मागिरी का होना तो बनता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

निकम्मा के टाइटल ट्रैक को मिला अच्छा रिस्पांस

24 मई 2022 को रिलीज हुए 'निकम्मा' के टाइटल ट्रैक को फैंस और दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। अभिमन्यू दसानी के सिक्स पैक एब्स के साथ ही शार्ली सेतिया का नटखट अंदाज और शिल्पा शेट्टी का ग्लैमर ऑडियंस के लिए विजुअल ट्रीट है। 1 दिन में ही इस गाने को अब तक 66 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को जावेद और मोहसिन ने कम्पोज किया है तो वही गाने को जावेद-मोहसिन के साथ देव नेगी, पायल देव ने गाया है।

17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी निकम्मा

शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म 'निकम्मा' को दर्शकों तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया और वह वंडर वूमेन के रूप में सोशल मीडिया पर लौटीं। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी 'निकम्मा' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अतरंगी लुक में भी नजर आईं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा। 'निकम्मा' 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.