नई दिल्ली, जेएनएन। 23 जुलाई की तारीख़ शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की ज़िंदगी के लिए बेहद अहम हो गयी  है। शिल्पा शेट्टी के लिए यह तारीख़ इसलिए अहम थी, क्योंकि उनकी फ़िल्म हंगामा 2 रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म के ज़रिए शिल्पा 14 साल बाद अभिनय की दुनिया में पूरे ज़ोर-शोर के साथ वापसी कर रही हैं।

शिल्पा ने इससे पहले 2007 में आयी देओल परिवार की होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने में सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद वो पर्दे से दूर हो गयीं। बीच में ढिश्कियाऊं का निर्माण किया और उसमें एक डांस सॉन्ग किया। शिल्पा टीवी शोज़ और सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के बीच पहुंचती रहीं।

अब शिल्पा एक बार फिर अपने एक्टिंग करियर के लिए कमर कस रही थीं। हंगामा 2 के ज़रिए शिल्पा अपनी वापसी को लेकर काफ़ी उत्साहित थीं और सोशल मीडिया के ज़रिए फ़िल्म के प्रमोशन में जुटी हुई थीं। अगर शिल्पा के सोशल मीडिया एकाउंट्स को देखें तो पता चलता है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

हंगामा 2 पर शिल्पा की उम्मीदें टिकी हुई थीं। मगर, पति राज कुंद्रा के अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ़्तार होने के बाद शिल्पा सोशल मीडिया से दूर हो गयीं। वहीं, डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर 4 से भी उन्हें ब्रेक लेना पड़ा, जिसे शिल्पा जज कर रही थीं। यह ब्रेक कितने दिन चलेगा, कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं, शिल्पा सोशल मीडिया के ज़रिए इनफ्लूएंसर के तौर पर भी सक्रिय थीं। शिल्पा के लिए यह पूरा मामला ज़बरदस्त झटका देने वाला है। शिल्पा पति की गिरफ़्तारी के बाद बिल्कुल ख़ामोश हो गयी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

राज कुंद्रा के लिए 23 जुलाई की तारीख़ इसलिए अहम हो गई है, क्योंकि उनकी पुलिस कस्टडी ख़त्म हो रही है और अदालत राज का भविष्य तय करेगी। इस गिरफ़्तारी से पहले तक राज की छवि एक बिज़नेसमैन की थी। मगर, पुलिस जांच में जो बातें सामने आयीं, उनसे उनकी छवि को धक्का पहुंचा है। राज और शिल्पा, दोनों को इससे उबरने में समय लगेगा।