Move to Jagran APP

'चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र' से सम्मानित हुईं शिल्पा शेट्टी, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

Shilpa Shetty honoured with Champions of Change Award शिल्पा शेट्टी हाल ही में वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आई है जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। पहली बार शिल्पा सीनियर कॉप के किरदार में नजर आईं जिसे लोगों ने पसंद भी किया। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 30 Jan 2024 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2024 11:44 PM (IST)
शिल्पा शेट्टी चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shilpa Shetty honoured with Champions of Change Award:  शिल्पा शेट्टी हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है।

loksabha election banner

पहली बार शिल्पा सीनियर कॉप के किरदार में नजर आईं, जिसे लोगों ने पसंद भी किया। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए है। वहीं मंगलवार को शिल्पा शेट्टी को एक खास पुरस्कार से भी नवाजा गया।

यह भी पढ़ें- भगवा साड़ी पहने Shilpa Shetty ने लगाया 'जय श्रीराम' का नारा, झंडा लेकर मंदिर पहुंचीं एक्ट्रेस इस वजह से हुईं ट्रोल

चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र बनीं शिल्पा

मंगलवार शिल्पा शेट्टी IFIE के दूसरे संस्करण में शामिल हुई। इस दौरान उन्हें चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र के सम्मान से नवाजा गया, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और अपनी खुशी भी जाहिर की है।

मुझे अपने काम पर बहुत गर्व है- शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस ने इस खास पल की फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, माननीय न्यायमूर्ति के.जी. द्वारा 'चैंपियंस ऑफ चेंज 2023' पुरस्कार से सम्मानित होने पर बेहद आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं। बालाकृष्णन और महाराष्ट्र में माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा जी।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक गौरवशाली भारतीय के रूप में, मुझे अपने काम पर बहुत गर्व है और मैं विनम्र महसूस करती हूं कि मैं किसी के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए मनोरंजन या जागरूकता के माध्यम से एक छोटे सकारात्मक तरीके से उत्प्रेरक की भूमिका निभा सकता हूं। स्वीकृति के लिए धन्यवाद, नंदन झा (@ Nandan5664) जी। यह प्यार और सराहना ही है जो मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। यह मेरे दर्शकों के लिए है।

शिल्पा शेट्टी का लुक

यह भी पढ़ें- 'इंडियन पुलिस को सलाम' इवेंट में पहुंची Indian Police Force की पूरी कास्ट, पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि

इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ग्रीन कलर की  प्रिंट साड़ी में नजर आई, जिसमें हाथी-घोड़े और डोली जैसे प्रिंट बने हुए थे। इस पर एक्ट्रेस बालों को खुला रखा,  जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.