नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड महामारी के इस बुरे दौर में जहां सरकार पूरे दमखम से वैक्सीनेशन को लेकर जागरुकता फैला रही है और लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील कर रही है। तो वहीं एक एक्टर ने इस पूरे कार्यक्रम को स्कैम बताया है और वैक्सीन लगवाने से साफ इनकार कर दिया है। ये एक्टर हैं हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म शेरशाह में कियारा आडवाणी के पिता का रोल निभाने वाले अभिनेता बिजय जे आनंद।

आनंद ने हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है और ना ही वो लगवाएंगे। जब्कि वैक्सीन न लगवाने की वजह से आनंद को बहुत नुकसान भी हुआ है, लेकिन उसके बावजूद वो इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनेंगे। वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आनंद ने कहा, ‘मैं दो फिल्में को चुका हूं, जिन्हें लंदन में शूट किया जाना था। एक बहुत बड़ी वेब सीरीज़ मेरे हाथ से निकल गई जिसे सेर्बिया में शूट किया जाना था। मुझे दुबई में एक अवॉर्ड मिलने वाला था, लेकिन मैं वहां जा नहीं सकता था, मैंने ये सब देखा है। मैं जानता हूं मैं कई काम खो रहा हूं, लेकिन उसके बावजूद में वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मेरे लिए मेरा शरीर एक मंदिर है, मैं अपने शरीर में किसी भी तरह का कैमिकल नहीं जाने दूंगा। मैं एक्टिंग नहीं करना चाहता, मैं नौकरी नहीं करूंगा...मैंने ये इन सबको मना कर दिया’।

आगे आनंद ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वैक्सीन एक राजनीतिक चीज़ है। मानव जाती के इतिहास में ये सबसे बड़े घोटालों में से एक है, तो ये मेरा फैसला है कि मैं इसमें हिस्सा नहीं बनने वाला हूं’। आगे एक्टर ने बताया कि उनकी 14 साल की बेटी को एक फिल्म में एक रोल मिला है जिस वजह से वो लंदन जा रही है, लेकिन एक्टर और उनकी पत्नी ने वैक्सिनेशन नहीं किया है इसलिए वो बेटी के साथ नहीं जा पाए। एक्टर का मानना है कि वो ये सब देख लेंगे, लेकिन वैक्सीन नहीं लगवाएंगे’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bijay J Anand (@bijayanand)

Edited By: Nazneen Ahmed