नई दिल्ली। शर्लिन चोपड़ा अपनी बिंदास अदा और बेबाक बयानबाजी के लिए बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं। हाल ही में वो अपने एक ट्वीट से काफी चर्चा में थीं, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो 'पैसे के लिए लोगों के साथ सो रही हैं'। इस ट्वीट ने सबका खूब ध्यान खींचा। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में इस ट्वीट के पीछे की हकीकत से रूबरू कराया है और साथ ही उन्होंने कहा कि वो अब पैसों के लिए किसी के भी साथ नहीं सोएंगी।

एक बार फिर 'सरकार' बनने की तैयारी में अमिताभ

'बॉलीवुड लाइफ' की खबर के मुताबिक शर्लिन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस ट्वीट के पीछे की कहानी बताई। उन्होंने कहा, 'मुझे 19 साल की उम्र में मिस आन्ध्रा का खिताब ना मिल पाने से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 19 साल की उम्र में मैंने ग्लैमर की दुनिया में आने का फैसला कर लिया, जिसके बाद मुझे कई विगट परिस्थियों का सामना करना। उस वक्त मैं काफी उम्रदराज आदमी को डेट कर रही थी। कुछ दिनों बाद मैंने सोचा कि मैं उसके साथ क्यूं हूं? महंगे गिफ्ट्स के लिए या फिर पैसों के लिए। शर्लिन ने कहा कि मैंने सोचा कि क्या सच में ये आदमी मेरी भावनाओं को समझ सकता है। बस इसी के साथ ही मैंने किसी के साथ सोने का ट्वीट किया था, जिसे लोगों ने गलत तरीके से लिया।

शर्लिन का कहना है कि कास्टिंग काउच फिल्मी दुनिया की सच्चाई है। लड़कियों को कई समझौते करने पड़ते हैं। अपनी फिल्म 'कामसूत्र' के बारे में शर्लिन ने कहा कि वो नहीं जानतीं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी, लेकिन वो चाहती हैं कि ये जल्द से जल्द रिलीज हो। इसके अलावा शर्लिन एक ऐसे स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं, जिसमें वो अभिनय के साथ निर्देशन भी कर सकें।

ये क्या...अब परिणीति चोपड़ा रिक्शा चलाने को हुईं मजबूर!

आपको बता दें कि शर्लिन ने कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद 2005 में उन्होंने 'टाइम पास' फिल्म से बी-टाउन में कदम रखा। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। फिर 'यश राज' जैसे नामी बैनर के लिए भी उन्होंने काम किया लेकिन बात यहां भी कुछ बन नही पाई।



Posted By: Suchi Sinha