Move to Jagran APP

Shekhar Suman on Bollywood Gang: फिल्म इंडस्ट्री में शक्तिशाली लोगों का एक गैंग कलाकारों को अंदर से करता हैं खोखला - शेखर सुमन

Shekhar Suman on Bollywood Gang शेखर सुमन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में शक्तिशाली लोगों का एक गैंग कलाकारों को अंदर से खोखला और कमजोर महसूस कराता है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 12:40 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 02:05 PM (IST)
Shekhar Suman on Bollywood Gang: फिल्म इंडस्ट्री में शक्तिशाली लोगों का एक गैंग कलाकारों को अंदर से करता हैं खोखला - शेखर सुमन
Shekhar Suman on Bollywood Gang: फिल्म इंडस्ट्री में शक्तिशाली लोगों का एक गैंग कलाकारों को अंदर से करता हैं खोखला - शेखर सुमन

नई दिल्ली, जेएनएनl सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से आहत फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने बॉलीवुड के ऐसे लोगों के ग्रुप के बारे में बोला हैं जो अभिनेताओं का बहिष्कार करते हैंl उनके दिमाग के साथ खिलवाड़ करते हैं और उन्हें मानसिक रूप से तोड़ते हैं। उन्होंने शेयर किया कि वह इसे समझ सकते हैं, क्योंकि उनके बेटे अध्ययन सुमन   ने भी कुछ इसी तरह का सामना किया है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुंडागर्दी को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी है। कई बॉलीवुड दिग्गजों को ट्रोल किया जा रहा है और शेखर सुमन ने भी इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि उनका दिल उनसे कहता है कि जो दिख रहा है, सच्चाई इसके विपरीत  मिलता है। शेखर सुमन ने #JusticeforSushantforum नाम का एक मंच भी बनाया हैl यहां वह लोगों से आग्रह कर रहे है कि वे सुशांत की मौत की सीबीआई जांच शुरु करने के लिए सरकार पर दबाव डालें। हाल ही में एक साक्षात्कार में शेखर सुमन ने बॉलीवुड में ऐसे लोगों के एक समूह के खिलाफ बात की, जो प्रतिभाशाली अभिनेताओं का बहिष्कार करते हैं, उन्हें मानसिक रूप से तोड़ते हैं। उन्होंने शेयर किया कि वह इसे समझ सकते हैं, क्योंकि उनके बेटे अध्ययन सुमन को भी कुछ इसी तरह का सामना करना पड़ा है।

नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ एक बातचीत में शेखर सुमन ने खुलासा किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को समझ सकते हैं क्योंकि उनके बेटे अध्ययन सुमन के जीवन में भी एक महत्वपूर्ण मोड़ आया था और वह भी सुशांत की तरह डिप्रेस हो गए थे। उन्होंने कहा, 'आज सुशांत सिंह राजपूत हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन मैं उनके निधन के बाद इस तरह की चीजों को समझ सकता हूं, क्योंकि यह सब मेरे बेटे अध्ययन के साथ भी हुआ है और आज भी हो रहा है। जिस तरह से सुशांत को पहले मानसिक रूप से कमजोर किया गया था और फिर उनसे फिल्में छीन ली गई, जिसके लिए उन्हें साइन किया था... ठीक ऐसा ही अध्य्यन के साथ हुआ था।' शेखर सुमन ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में एक खास समूह है जो सामाजिक और व्यावसायिक रूप से अभिनेताओं का बहिष्कार करता है और जो किसी के साथ भी खिलवाड़ करता है।

उन्होंने कहा कि यह एक भयानक प्रक्रिया है, जो एक युवा प्रतिभा जो आत्मविश्वास से भरा हुआ है, फिर एक हीन भावना से इस तरह भर जाता है कि वह अंदर से खोखला और कमजोर महसूस करता है, और अंततः टूट जाता है। शेखर सुमन ने इस प्रक्रिया को मौत से भी बदतर बताया। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में शक्तिशाली लोगों का एक गैंग है। शेखर सुमन ने आगे यह भी कहा कि माफिया समूह ने उन्हें नष्ट करने की कोशिश की हैl उनका काम छीन लिया गया और इससे उनके बेटे पर भी असर पड़ा लेकिन वह लड़ते रहे और फिल्म माफिया गैंग को तोड़ने पर जोर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.