Move to Jagran APP

Uunchai First Review: 'ऊंचाई' देखकर भावुक हो गईं शहनाज गिल, बोलीं- 'मैं बहुत रोई हूं', बताया कैसी लगी फिल्म

Uunchai Review मल्टीस्टारर फिल्म ऊंचाई आज रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही शहनाज गिल ने फिल्म को लेकर रिव्यू दे दिया है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इस फिल्म में क्या खास लगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 11 Nov 2022 12:01 AM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2022 08:32 AM (IST)
Shehnaaz Gill Review about Film Uunchai at Special Screening

नई दिल्ली, जेएनएन। Uunchai First Review: सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मगर, थियेटर में रिलीज से पहले अनुपम खेर ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। अनुपम खेर खुद इस फिल्म में एक मेन कैरेक्टर निभा रहे हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेंजोंगपा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा लगा रहा और अब फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। यह रिव्यू किसी और ने नहीं बल्कि शहनाज गिल ने किया है।

loksabha election banner

शहनाज ने दिया 'ऊंचाई' का रिव्यू

'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची शहनाज गिल से पैपराजी ने पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी? उनकी आंखें क्यों सूजी हुई हैं। बबली एक्ट्रेस शहनाज ने कहा कि उन्हें फिल्म बहुत अच्छी लगी। यह फिल्म उन्हें इतनी अच्छी लगी कि इसे देखकर उनकी आंखों में आंसू भी आ गए।

स्पेशल मैसेज देती है फिल्म

शहनाज ने कहा 'मैं बता रही हूं यह मूवी बहुत अच्छी है और सभी को देखना चाहिए। मुझे जितना समझ आया है इसने बहुत ही प्यारा मैसेज है। यह फिल्म सिखाती है कि कैसे आप असंभव चीजों को भी संभव बना सकते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे कई सेलेब्स

'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शहनाज गिल के अलावा जया बच्चन, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अभिषेक बच्चन समेत कई सेलेब्स पहुंचे।

इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म बुढ़ापे में भी दोस्ती जैसे खूबसूरत रिश्ते को निभाने और जिंदगी जीने के तरीके को बताती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक उम्र के पड़ाव के बाद चार दोस्त असंभव लगने वाले सपने को भी संभव करने की ठानते हैं।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद शहनाज के पास बॉलीवुड में काम की लाइन लग गई है। उन्होंने 'कुर्ता पयजामा', 'कह गई सॉरी' जैसे कई म्यूजिक एल्बम किए। 2021 मे शहनाज को दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में देखा गया था। अब वह जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' से हिंदी फिल्मों में भी एंट्री लेने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Uunchai Screening: स्क्रीनिंग पर बेटी संग पहुंची महिमा चौधरी, खूबसूरती देख फैंस को याद आई परदेस की गंगा

यह भी पढ़ें: Uunchai Screening: जया बच्चन ने कंगना रनोट को सबके सामने किया इग्नोर? अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस को किया हग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.