Move to Jagran APP

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर इस खास शख्स के साथ थीं शहनाज़ गिल, अब सामने आया वीडियो

दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को तीन महीने पूरे हो चुके हैं लेकिन अब भी उनके चाहने वाले उन्हें किसी न किसी रूप में याद करते रहते हैं। हाल ही में 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर एक बार फिर लोगों को यादें ताज़ा हो गईं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 03:56 PM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर इस खास शख्स के साथ थीं शहनाज़ गिल, अब सामने आया वीडियो
Photo credit - Shehnaaz Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को तीन महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अब भी उनके चाहने वाले उन्हें किसी न किसी रूप में याद करते रहते हैं। हाल ही में 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर एक बार फिर लोगों को यादें ताज़ा हो गईं। सेलेब्स से लेकर सिद्धार्थ के फैंस तक ने एक्टर को उस दिन याद किया।

loksabha election banner

इस मौके पर शहनाज़ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। वहीं अब सिड के जन्मदिन वाले दिन का कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में शहनाज, सिद्धार्थ की जिंदगी के सबसे करीब शख्स के साथ नज़र आ रही हैं। फोटोज़ में शहनाज़, सिद्धार्थ की मां के साथ दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि ये फोटोज़ सिद्धार्थ के जन्मदिन वाले दिन की हैं, हालांकि हम इसका दावा नहीं करते।

फोटोज़ में शहनाज़ रीता के साथ एक बिल्डिंग के नीचे खड़ी दिख रही हैं। उन्होंने सफेद और ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है और चेहरे पर मास्क लगा रखा है। आमतौर पर हंसती खेलती शहनाज़ इस वीडियो में काफी शांत नज़र आ रही हैं। आप खुद ही देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Dipti sidnaaz fan (@dipti_love_sidnaaz)

बता दें कि शहनाज़ ने सिड के बर्थड पर एक एडिटिड तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला एंजिल के पंखों में दिखाई दे रहे थे जैसे मानो वो जन्नत में हों। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने हार्ट का इमोजी बनाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जैसे कि आप सब जानते है कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक ही निधन हो गया था। 2 सितंबर की सुबह अचानक जब ये खबर आई कि हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ नहीं रहे तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन जब ये खबर सच साबित हुई तो लोग टूट गए। सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज गिल भी पूरी तरह टूट गई थीं। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाला और अब वो काम पर वापस लौट आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.