Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill: इस एक्टर का हाथ थामे नजर आईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी में दिखा अलग अंदाज

Shehnaaz Gill Viral Video किसी का भाई किसी की जान फेम सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी में शहनाज गिल का नया लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस यहां किसी के साथ आईं थीं और उसी एक्टर का हाथ थामे उन्होंने पार्टी में अंदर एंट्री ली।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 15 Sep 2022 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 15 Sep 2022 09:58 AM (IST)
Shehnaaz Gill: इस एक्टर का हाथ थामे नजर आईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी में दिखा अलग अंदाज
Shehnaaz Gill video goes viral holding hand of Actor jassi gill

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक्टर सिद्धार्थ निगम एक लीड रोल प्ले कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे की ग्रैंड पार्टी दी। इस पार्टी में बॉलीवुड के काफी सारे सितारों ने शिरकत की। बाकी सेलेब्स के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शहनाज गिल भी नजर आईं। एक्ट्रेस इस पार्टी में किसी और का हाथ थामे, मीडिया के कैमरों में कैद हुईं।

loksabha election banner

इस एक्टर के साथ नजर आईं शहनाज गिल

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो एक्टर जस्सी गिल का हाथ थामे नजर आ रही हैं। एक्टर सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी में शहनाज को ब्लू डेनिम में देखा गया। इसे साथ उन्होंने क्रॉप जैकेट और ब्रालेट पेयर किया था। इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी कूल लग रही थीं। वीडियो पर एक्ट्रेस के फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। तो वहीं कुछ ने कहा कि लगता है सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि शहनाज गिल और जस्सी गिल, इससे पहले एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आई। जिसके बाद सलमान खान ने भी अपनी फिल्म में शहनाज गिल और जस्सी को ही साथ में कास्ट किया है। पहले इस रोल के लिए आयुष शर्मा को साइन किया गया था। बाद में क्रिएटिव डिफेंसेस के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी। 'किसी का भाई किसी की जान' इसी साल दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली है। पहले फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली था, जो कि सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में शहनाज गिल को तब भी जमकर ट्रोल किया गया था जब उन्होंने 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की थी। ना ही शहनाज, सिद्धार्थ के लिए रखी प्रेयर मीट में उनके परिवार के साथ नजर आईं। हालांकि एक्ट्रेस ने इसके एक दिन बाद नेशनल बियड डे पर पोस्ट जरूर शेयर की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.